Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इस वजह से श्रद्धा कपूर से नाराज हो गए थे आदित्य चोपड़ा, ऐसे लिया था बदला

इस वजह से श्रद्धा कपूर से नाराज हो गए थे आदित्य चोपड़ा, 7 साल बाद ऐसे लिया था बदला

<-- ADVERTISEMENT -->

 श्रद्धा कपूर
आदित्य चोपड़ा बॉलीवुड के सबसे मशहूर डायरेक्टर्स में से एक है। हालांकि आदित्य लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करते है। आदित्य बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्में दे चुके है। दिलचस्प बात ये है की उन्होंने कई स्टार्स को अपनी फिल्मों से लॉन्च किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वे अपने बैनर तले बन रही एक फिल्म के जरिए श्रद्धा कपूर को भी लॉन्च करने वाले थे। लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हो गया जिसकी वजह से वे श्रद्धा से नाराज हो गए थे। 21 मई को आदित्य अपना 48वां जन्मदिन मनाया। आज हम आपको आदित्य और श्रद्धा से जुड़ा ये वाकया बताने जा रहे है।

जानिए विस्तार से -

ये थी वजह

 श्रद्धा कपूर
कामयाब लोगो की सबसे बड़ी बात ये होती है की वे अपने अपमान का बदला जरूर लेते है। ऐसा ही कुछ हुआ आदित्य और श्रद्धा के बीच। बहुत कम लोग जानते है की यशराज फिल्म्स ने श्रद्धा को फिल्मों के लिए फिट बनाने और उन्हें संवारने में काफी मदद की थी। आदित्य चाहते थे की श्रद्धा उनकी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करे। लेकिन डेब्यू का समय आया तो श्रद्धा ने यशराज बैनर के साथ तीन फिल्मों का करार करने से मना कर दिया।

आदित्य आज भी नहीं भूले है श्रद्धा की वो बात

 श्रद्धा कपूर
यशराज बैनर जब भी किसी नए चेहरे को लॉन्च करता है तो उनके साथ तीन फिल्मों का अनुबंध करता है। जिसके अनुसार जब तक ये तीन फिल्में बनकर रिलीज ना हो जाए वो एक्टर दुसरे प्रोडक्शन हाउस के साथ काम नहीं कर सकते है। श्रद्धा को ये बात पता थी इसलिए उन्होंने आदित्य के साथ काम करने से मना कर दिया। आज श्रद्धा बॉलीवुड की सबसे हिट एक्ट्रेसेस में से एक है। लेकिन श्रद्धा ने आदित्य का प्रस्ताव ठुकराकर उनका जो अपमान किया था वे आज तक उस बात को भूले नहीं है।

ऐसे लिया था बदला

 श्रद्धा कपूर
साल 2017 में आई श्रद्धा की फिल्म 'ओके जानू' का निर्देशन शाद अली ने किया था। इस फिल्म को पहले आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस करने वाले थे। लेकिन जब आदित्य को पता चला की फिल्म में श्रद्धा कपूर लीड किरदार निभा रही है, तो आदित्य ने फिल्म को प्रोड्यूस करने से इंकार कर दिया था। आदित्य ने शाद को फिल्म में श्रद्धा की जगह किसी अन्य एक्ट्रेस को कास्ट करने का सुझाव भी दिया था। लेकिन शाद ने आदित्य की शर्त नहीं मानी।

बाद में करण जौहर ने प्रोड्यूस की 'ओके जानू'

 श्रद्धा कपूर
आदित्य के फिल्म छोड़ने के बाद शाद ने ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस को ऑफर की। बाद में करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए तैयार हो गए। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। खबरों की माने तो आदित्य चोपड़ा आज भी श्रद्धा से नाराज है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: