Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहले पति से तलाक लेकर इन अभिनेत्रियों ने कर ली दूसरी शादी, दूसरे पति के साथ है बहुत खुश


<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्मी कलाकारों के जीवन मे रिश्तों का बनना और टूटना आम बात है। अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के प्यार और ब्रेकअप के अलावा शादी और तलाक की खबरें भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चित रहती है। कई ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियां है, जो अपने पहले पति से तलाक लेकर दूसरी शादी कर चुकी है, और अपने दूसरे पति के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे मे बताएंगे।

तनाज ईरानी


तनाज ईरानी की पहली शादी छोटी उम्र मे ही फरीद कुर्रम से हुई थी। सिर्फ 20 साल की उम्र मे ही तनाज अपने पहले बच्चे की मां बन गई थी। जल्द ही इनका तलाक भी हो गया था, और इन्होने टीवी सीरियल मे एक्टिंग करना शुरु कर दिया। साल 2007 मे इन्होने बख्तियार ईरानी से दूसरी शादी की, और अब अपने दूसरे पति और बच्चों के साथ बहुत खुश है।

कश्मीरा शाह


कश्मीरा शाह मौजूदा समय मे बॉलीवुड के कॉमेडी किंग गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक की पत्नी है, और कृष्णा के साथ अपना वैवाहिक जीवन खुशी से बिता रही है। इन दोनों की शादी की साल 2012 मे हुई थी। कृष्णा से शादी से पहले कश्मीरा शाह ने साल 2002 ब्रैड लिस्टरमैन से शादी की थी। साल 2007 मे ही इनका तलाक हो गया था।

नीलम कोठारी


नीलम कोठारी 90 दशक की बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री थी। इन्होने साल 2000 मे बैंकॉक मे ऋषि सेठिया से पहली शादी की थी, और यह रिश्ता बहुत जल्द खत्म हो गया। साल 2011 मे इन्होने समीर सोनी से दूसरी शादी की थी, और अब समीर के साथ एक सुखी वैवाहिक जीवन बिता रही है।

डिम्पी गांगुली


डिम्पी गांगुली टीवी की मशहूर अभिनेत्री है। इन्होने साल 2010 मे राहुल महाजन से पहली शादी की थी, और साल 2015 मे इन्होने राहुल से तलाक ले लिया, और 2015 मे ही इन्होने रोहित रॉय से दूसरी शादी कर ली, और अब अपना सुखी वैवाहिक जीवन बिता रही है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Love Story

Post A Comment:

0 comments: