Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तब्बू से बोर होकर फिल्म के सेट पर ही सो गए थे, अजय देवगन बताया 'मुझे बिल्कुल भी...'

तब्बू से बोर होकर सेट पर सो गए थे अजय देवगन, कहा- ‘मुझे बिल्कुल भी….’


बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अजय देवगन किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। हर रोज उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा कोई ना कोई राज पता चल ही जाता है। कुछ समय पहले अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे रिलीज हुई। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया। फिल्म में अजय देवगन काफी मस्ती करते हुए दिखाई दिए।

ajay-dewgan-ne-share-ki-tabbu-ke-sath-tasveer

अजय देवगन कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में सुपरहिट साबित हुई। अजय देवगन की ज्यादातर फिल्में उनके नाम से ही हिट हो जाती है। अजय देवगन का नाम कई सारी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया। उनका नाम जानी-मानी अभिनेत्री तब्बू के साथ भी जोड़ा गया। लेकिन जब इन दोनों का ब्रेकअप हो गया तो यह दोनों लंबे समय तक एक साथ नजर नहीं आए। एक बार फिर से दर्शकों को पर्दे पर तब्बू और अजय देवगन एक साथ दिखाई दिए। इस फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत भी मुख्य भूमिका में थी।

ajay-dewgan-ne-share-ki-tabbu-ke-sath-tasveer

अजय देवगन ने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की। उस तस्वीर में अजय और तब्बू एक साथ नजर आ रहे हैं। तब्बू दुल्हन के गेटअप में बैठी हुई है और अजय देवगन सोते हुए दिखाई दे रहे हैं। तब्बू अजय देवगन को निहार रही है। तस्वीर पोस्ट करते हुए अजय देवगन ने कैपशन में लिखा कर मुझे इस बारे में नहीं पता कि मैं उस वक्त क्यों गया। उस वक्त ना तो कोई पहेली थी और ना ही कोई और बात। फिर भी मैं सो गया।

ajay-dewgan-ne-share-ki-tabbu-ke-sath-tasveer

अजय देवगन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। उनकी यह तस्वीर लोगों को खूब पसंद आई। इस तस्वीर पर लोगों ने काफी मजे भी लिए। एक यूजर ने तस्वीर का मजाक उड़ाते हुए कहा कि तब्बू के साथ होने के बावजूद भी सो गए और तब्बू बिचारी घूरते रह गई। यह तस्वीर फिल्म विजयपथ की शूटिंग के वक्त की है। फिल्म विजयपथ अजय और तब्बू को एक साथ नजर आए थे।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: