Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

छवि मित्तल ने दिया बेटे को जन्म, लेकिन हो गई है ऐसी अनहोनी

बेटे के जन्म के बाद ऐक्ट्रेस छवि मित्तल को एक कान से सुनाई देना हुआ बंद, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

<-- ADVERTISEMENT -->

टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री छवि मित्तल हाल ही में मां बनी है। उनके घर एक नया मेहमान आया है। लेकिन उनको इसके साथ ही एक बुरी खबर भी मिली है। हाल ही में छवि मित्तल ने अपने बेटे के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की और खुशी जाहिर की। लेकिन उन्होंने एक ऐसी बात बताई जो बहुत ही दर्दनाक है। बेटे को जन्म देने के बाद ही छवि मित्तल 3 दिन से अस्पताल में एडमिट है।


छवि मित्तल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से बताया कि बेटे को जन्म देने के बाद मैं एक कान से सुन नहीं पा रही हूं। इंस्टाग्राम पर छवि मित्तल ने एक पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरे पैर बहुत ज्यादा सूज गए हैं जिस वजह से फ्लिप फ्लॉप भी फिट नहीं आ रही है। पैरों के अलावा शरीर के कई अन्य हिस्सों में भी सूजन है। रीड की हड्डी की वजह से मेरे सिर में काफी दर्द हो रहा है। मुझे एक कान से सुनाई भी नहीं दे रहा है।


हर रोज मुझे 5 लीटर पानी पीना पड़ रहा है। इसी वजह से मुझे हर 15 मिनट बाद टॉयलेट जाना पड़ता है। हालांकि लेटने से थोड़ा आराम मिलता है। कभी कभी मुझे ऐसी ही स्थिति में खाना भी खाना पड़ता है। लेकिन अब रात को 1:00 बजे ऑफिस का काम भी करती हूं। जब मेरा बच्चा सो जाता है तो मुझे बड़ा आराम मिलता है। मैं जानती हूं यह समय मैं जल्द ही बीत जाएगा और यह दर्द मैं भूल जाऊंगी। मैं आप लोगों से जल्द ही मां बनने की कहानी शेयर करूंगी।


छवि मित्तल ने एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें वह लैपटॉप पर काम करते हुए दिखाई दे रही है। 13 मई को छवि मित्तल ने बेटे को जन्म दिया। बता दे की छवि दूसरी बार मां बनी है। छवि मित्तल की 6 साल की बेटी भी है जिसका नाम अरीजा है। छवि मित्तल ने बेटे के जन्म की जानकारी देते हुए कहा कि 13 मई को मैंने बेटे अरहाम हुसैन को जन्म दिया। मैं आप सभी लोगों का धन्यवाद कहती हूं। मैं अभी भी अस्पताल में एडमिट हूं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: