Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

लोकसभा चुनाव में इस हीरोइन ने हासिल की बड़ी जीत, ऐसा रहा फिल्मों से राजनीति तक का सफर

लोकसभा चुनाव में इस हीरोइन ने हासिल की बड़ी जीत, ऐसा रहा फिल्मों से राजनीति तक का सफर

<-- ADVERTISEMENT -->

नुसरत जहां
23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित कर दिए गए। जिसमें बीजेपी ने प्रचंड बहुमत से जीत हासिल की है। हर बार की तरह इस चुनाव में भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स ने अपना राजनीतिक करियर शुरू किया। जिनमें से कई सेलेब्स ने जीत हासिल की तो कई सेलेब्स को हार का सामना करना पड़ा। इस लोकसभा चुनाव के जरिए एक्ट्रेस नुसरत जहां ने भी अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की। जिसमें उन्होंने जीत हासिल की है। बता दे नुसरत जहां बांगला फिल्मों की लोकप्रिय और खूबसूरत एक्ट्रेस है।

हम आपको नुसरत जहां के फिल्मों से लेकर राजनीति तक के सफर के बारे में बताने जा रहे है

इन दिग्गजों को मात देकर हासिल की जीत

नुसरत जहां
एक्ट्रेस और मॉडल नुसरत जहां ने ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर बशीरहाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। वहीं उनके सामने कांग्रेस के काजी अब्दुल रहीम और भारतीय जनता पार्टी के शायंतन बसु चुनाव लड़ रहे थे। लेकिन नुसरत जहां ने इन दोनों ही प्रत्याशियों को मात देकर बड़ी जीत हासिल की है। पहले ही चुनाव में इतनी बड़ी जीत हासिल करना उनके लिए किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है।

नुसरत जहां का जीवन परिचय

नुसरत जहां
8 जनवरी 1990 को पश्चिम बंगाल के कोलकाता में जन्मी नुसरत जहां का नाम बंगाली सिनेमा की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में शामिल है। नुसरत जहां ने अपनी शुरुआती पढाई कोलकाता के आवर लेडी क्वीन ऑफ द मिशन स्कूल से पूरी की थी। जिसके बाद उन्होंने भवानीपुर कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया था। ग्रेजुएशन के बाद नुसरत ने मॉडलिंग शुरू की।

फिल्मी करियर

नुसरत जहां
साल 2010 में उन्होंने नुसरत ने 'फेयर वन मिस कोलकाता' ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता था। जिसके बाद वे मॉडलिंग जगत का जाना माना नाम बन गई थी। जिसके बाद उन्होंने फिल्म 'शोत्रु' से अपना फिल्मी करियर शुरू किया। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। जिनमें 'खोका 420', 'खिलाड़ी', 'सोंधे नमार आगेय' और 'पावर' जैसी फिल्में शामिल है।

कई फिल्मों में आइटम नंबर भी कर चुकी है नुसरत

नुसरत जहां bollywood celebs, Entertainment, 
एक्टिंग के साथ साथ नुसरत ने कई फिल्मों में आइटम नंबर भी किए है। फिल्म 'योद्धा' के 'देसी छोरी' और 'एक्शन' के 'चिकन तंदूरी' जैसे आइटम नंबर बेहद पॉपुलर हुए थे। साल 2018 में नुसरत 'क्रिसक्रॉस' और 'नकाब' दो फिल्मों में नजर आई थी।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: