Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आखिर गया कहां 1 हजार फिल्मो में काम करने वाला ये कॉमेडी का बादशाह, जानकर होगा दुख

आखिर गया कहां 1 हजार फिल्मो में काम करने वाला ये कॉमेडी का बादशाह, जानकर होगा दुख

<-- ADVERTISEMENT -->





फिल्मी दुनिया के बहुत सारे कलाकारों ने अपनी शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीता। फिल्मी सितारे देश-विदेश में काफी लोकप्रिय होते हैं। आज की इस पोस्ट में हम बात करेंगे एक ऐसे फिल्मी सितारे के बारे में जिसने हजार से ज्यादा फिल्मों में काम किया। लेकिन आज वह फिल्मों में नजर नहीं आता है। वह फिल्मी दुनिया से दूर हो गया है। आपने इस फिल्मी सितारे की कोई ना कोई फिल्म तो जरूर देखी होगी। हम जिस फिल्मी सितारे की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि साउथ के सबसे बड़े कॉमेडी अभिनेता ब्रह्मानंद है। ब्रह्मानंद की हालत आज ऐसी हो गई है कि वे किसी भी फिल्म में नजर नहीं आते हैं।


अगर आपने साउथ की जितनी फिल्में देखी होंगी उनमें से ज्यादातर फिल्मों में ब्रह्मानंद जरूर नजर आए होंगे। ब्रह्मानंद की कॉमेडी लोगों को बहुत अच्छी लगती है। ज्यादातर फिल्मों में उन्होंने कॉमेडी किरदार निभाया है। लेकिन अब ऐसा समय आ गया है कि 1000 से ज्योदा फिल्मों में काम करने के बावजूद ब्रह्मानंद को काम नहीं मिल रहा है। इसी कारण वह किसी फिल्म में नजर नहीं आते हैं। लोगों की इसके बारे में अलग-अलग राय हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ब्रह्मानंद ने अपनी लोकप्रियता बढ़ने के बाद फीस डबल कर दी जो उनके लिए बहुत ही खतरनाक रहा और फिर उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिला।


वर्तमान में ब्रह्मानंद एक शो में जज की भूमिका अदा कर रहे हैं। जब वह शो से बाहर निकले तो एक रिपोर्टर ने ब्रह्मानंद से फिल्मों में काम ना करने की वजह पूछी। हालांकि ब्रह्मानंद ने रिपोर्टर के सवाल का उत्तर नहीं दिया और वह चुपचाप वहां से चले गए। इसको लेकर तरह-तरह की बातें होने लगी तो ब्रह्मानंद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की। उन्होंने बताया कि मेरा स्वास्थ्य इस वक्त ठीक नहीं है जिस वजह से मैं शूटिंग नहीं कर पा रहा हूं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: