Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानिए, बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू की आने वाली फिल्मों के बारे में

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू की आने वाली फिल्मों के बारे में

<-- ADVERTISEMENT -->




तब्बू बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत, और लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक है। तब्बू ने बतौर बाल कलाकार साल 1985 में देव आनंद की फिल्म 'हम नौजवान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपने फिल्मी करियर में तब्बू कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है। तब्बू ने फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली। तब्बू आखिरी बार 'अंधाधुन' में नजर आई थी। 'अंधाधुन' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। इसके अलावा भी तब्बू के पास कई ऐसी फिल्में है जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

जानिए तब्बू की आने वाली फिल्मों के बारे में

दे दे प्यार दे

फिल्म में तब्बू ने अजय देवगन की एक्स पत्नी का किरदार निभा रही है। वहीं फिल्म में अजय एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे है, जिन्हें खुद से 26 साल छोटी लड़की से प्यार हो जाता है। ऐसे में फिल्म में तब्बू को अजय की जवान गर्लफ्रेंड पर काफी गुस्सा आता है। 17 मई 2019 को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

भारत

सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' में भी तब्बू एक अहम किरदार में नजर आएगी। हाल ही में रिलीज हुए इस फिल्म का ट्रेलर लोगो को बेहद पसद आया था। फिल्म में सलमान और तब्बू के अलावा नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर, कैटरिना कैफ, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ भी अहम किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म 5 जून 2019 को रिलीज होने वाली है।

जवानी जानेमन

इसके अलावा तब्बू जवानी जानेमन नाम की फिल्म में भी काम कर ही है। इस फिल्म में तब्बू के साथ सैफ अली खान और पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला भी नजर आएगी। तब्बू और सैफ इस फिल्म के जरिए 20 साल बाद एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। इससे पहले दोनों साल 1999 में आई फिल्म 'हम साथ साथ है' में साथ में काम करते नजर आए थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: