Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में अनुराग के लिए डोला कोमोलिका और प्रेरणा का दिल, जानिए

'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में अनुराग के लिए डोला कोमोलिका और प्रेरणा का दिल, जानिए

<-- ADVERTISEMENT -->




स्टार प्लस के शो 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में आये दिन कोई न कोई बखेरा खड़ा होता ही रहता है। ऐसा होना लाजमी सी भी है, जब तक कोमोलिका अनुराग की ज़िन्दगी में बनी रहेगी तब तक परेशानियों का आना जाना तो लगा ही रहेगा लेकिन अब जब कोमोलिका की फाइनल बिदाई होने ही वाली है तो ऐसे में मेकर्स भी उनकी मौजूदगी को शो भुलाने की भरपूर कोशिशो में लगे है। ऐसे में अब शो के आने वाले एपिसोड की झलक सामने आई है जहाँ कोमोलिका अपने डांस से अनुराग को मदहोष करती नजर आ रही है, ना सिर्फ कोमोलिका बल्कि प्रेरणा भी पीछे नहीं है।

वो भी अनुराग के दिल को रुझाने की कोशिश में जूट गई है। दरअसल आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कोमोलिका और प्रेरणा ये दोनों सौतने ''डोला रे डोला रे'' गाने पर ताल से ताल मिलाती नजर आएंगी। आपको बता दे कि आने वाले इस एपिसोड की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है। जो अब फैंस काफी पसंद कर रहे है एक तरफ जहाँ हिना लाल जोड़े में नजर आ रही है तो उन्हीं की तरह एरिका फर्नांडिस ने भी ठीक उसी कलर का लाल रंग का लहंगा पहना है।

बंगाली अवतार में दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रही है तस्वीरें देखकर कहना गलत नहीं होगा कि आपको इस गाने में कोमोलिका और प्रेरणा की माधुरी और ऐश्वर्या जैसी जुगलबंदी ही देखने को मिलेगी। खबरों की माने तो आगे शो में अनुराग की बहन तापुर की संगीत की शाम में आपको इन दोनों का ये दिलकस जलवा देखने को मिलेगा।

प्रेरणा और कोमोलिका फिल्म 'देवदास' की सुपरहिट गाने पर थिड़केगी तो नजारा कैसा होगा। इसका अंदाजा तो आप भी तस्वीरें देखकर लगा सकते है। वैसे आपको बता दे कि कुछ दिन पहले हिना और एरिका की स्विमिंग पुल की कुछ तस्वीरो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।




🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

kasauti zindagi kay 2

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: