Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सनी लियोनी ने जेसीबी पर खड़े होकर खिंचवाई मजेदार तस्वीर, चंद घंटों में हुई वायरल

#JCBKIKHUDAI. जेसीबी पर खड़े होकर सनी लियोनी ने खिंचवाई ऐसी फोटो, इंटरनेट पर हो गई वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




#JCBkikhudai sunny leone on jcb
बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सनी लियोनी आए दिनों सुर्खियों में रहती है। हर कोई सनी लियोनी से जुड़ी खबरें जानने के लिए बहुत ही उत्सुक रहता है। इंस्टाग्राम पर सनी लियोनी की एक तस्वीर खूब तेजी से वायरल हो रही है। उन्होंने स्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वे जेसीबी के टायर पर खड़ी हुई नजर आ रही है। उन्होंने इस दौरान ऑरेंज कलर की मिनी स्कर्ट पहनी हुई है।

#JCBkikhudai sunny leone on jcb
सनी लियोनी ने हाल ही में जेसीबी पर खड़े होकर एक तस्वीर खिंचवाई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। साथ ही साथ सोशल मीडिया पर एक हैशटैग ट्रेंड में छा गया। वह हैशटैग कुछ और नहीं बल्कि #jcbkikhudayi है। बता दें कि #jcbkikhudayi का उपयोग करके लोग तरह-तरह की पोस्ट कर रहे हैं।

#JCBkikhudai sunny leone on jcb
एक वीडियो भी काफी वायरल हो रही है जिसमें जेसीबी मशीन की खुदाई दिखाई जा रही है। इन दिनों जेसीबी काफी ट्रेंड में छाई हुई है। कुछ ही समय में इस मुद्दे ने काफी सुर्खियां बटोरी। अभी तक सनी लियोनी की इस खूबसूरत तस्वीर को सात लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। जबकि इन तस्वीरों पर हजारों लोगों ने कमेंट किया है।

#JCBkikhudai sunny leone on jcb
कुछ दिनों पहले सनी लियोनी की बायोपिक वेब सीरीज करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी रिलीज हुई। इस बायोपिक में सनी लियोनी के जीवन के कई किस्से दिखाए गए। इस वेब सीरीज में दिखाया गया कि कैसे करनजीत सनी लियोनी बन जाती है। सनी लियोनी को पोर्न इंडस्ट्री में जाने का बिल्कुल भी अफसोस नहीं हुआ। उनको इस बात का पछतावा नहीं होता है। सनी लियोन फिल्म जिस्म-2 से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: