Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

करण जौहर के कमरे में लगी हुई है इस सुपरस्टार की पत्नी की तस्वीर, वजह जानकर होगी हैरानी

करण जौहर के बेडरुम में है इस सुपरस्टार की पत्नी की फोटो, कहा- ‘घंटो निहारता हूं, क्योंकि…’


करण जौहर बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर है। बता दे कि करण जौहर का जन्म 25 मई 1972 में हुआ था। आज इस पोस्ट में हम आपको करण जौहर से जुड़ा हुआ बहुत ही रोचक किस्सा बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं

karan-johar-ke-bedroom-me-hai-superstar-ki-patni-ki-pic
दोस्तों आपने वह कहावत तो जरूर सुनी होगी कि हर सफल आदमी के पीछे महिला का हाथ होता है। करण जौहर की सफलता के पीछे भी किसी महिला का हाथ है। अगर आप सोच रहे हैं कि हम करण जौहर की मां हीरु जौहर के बारे में बात कर रहे हैं तो आप गलत है। हम बात कर रहे हैं किसी सुपरस्टार की पत्नी की। बता दें कि करण जौहर अपने कमरे में किसी सुपरस्टार की पत्नी की तस्वीर लगाकर रखते हैं।

karan-johar-ke-bedroom-me-hai-superstar-ki-patni-ki-pic
वह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान है। करण जौहर के कमरे में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की तस्वीर लगी हुई है। करण जौहर शाहरुख खान और गौरी खान बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। आप सभी लोग इस बात को सुनकर जरूर चौक गए होंगे। लेकिन इस बात का खुलासा खुद करण जौहर ने किया था।

karan-johar-ke-bedroom-me-hai-superstar-ki-patni-ki-pic
एक इंटरव्यू में करण जौहर ने कहा कि मेरे कमरे में मेरे माता-पिता के अलावा शाहरुख और गौरी की तस्वीर लगी हुई है। मैं शाहरुख और गौरी की तस्वीर को निहारता हूं। वास्तव में मुझे इनसे प्रेरणा मिलती है। गौरी के प्रति मेरा खास लगाव है। वह अपनी फैमिली और वर्क को बखूबी संभालती है। गौरी बहुत ही ज्यादा इंटेलिजेंट है। वह हर किसी का दिल जीत लेती है।

karan-johar-ke-bedroom-me-hai-superstar-ki-patni-ki-pic
अगर आपको नहीं पता हो तो बता दे कि करण जौहर, गौरी खान और शाहरुख खान तीनों एक दूसरे को कॉलेज के दिनों से ही जानते हैं। इन तीनों की दोस्ती काफी गहरी है। करण जौहर, शाहरुख और गौरी को अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं। यही कारण है कि करण जौहर अपने कमरे में शाहरुख और गौरी की तस्वीर लगाकर रखते हैं। वो घंटों गौरी की तस्वीर को निहारते हैं।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: