Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड के इस विलेन की पत्नी है बला की खूबसूरत, खुद रह चुकी है इंडस्ट्री का हिस्सा

बॉलीवुड के इस खतरनाक विलेन की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, कभी बॉलीवुड का रहीं हैं हिस्सा

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादातर अभिनेता ऐसे हैं, जिनकी पत्नियां सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन बहुत से कलाकार ऐसे भी हैं, जिनके लाइफ पार्टनर लाइमलाइट से दूरी बनाकर ही रखते हैं। इन कलाकारों की पत्नियां कभी-कभार ही कैमरे के सामने आती हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के एक मशहूर अभिनेता के बारे में बताने वाले हैं, जिसने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इस कलाकार ने ज्यादातर फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाई है। लेकिन उसकी पत्नी बहुत ज्यादा खूबसूरत है। आइए जानते हैं


हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं, मोहनीश बहल हैं। मोहनीश बहल ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है। लेकिन आपने मोहनीश बहल की पत्नी को शायद नहीं देखा होगा। उनकी पत्नी बहुत ज्यादा सुंदर दिखती है। मोहनीश बहल अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम ही बातचीत करते हैं।


उन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव में मतदान के बाद अपनी पत्नी के साथ वोटिंग मार्क पर खड़े होकर सेल्फी ली और सोशल मीडिया पर शेयर की। मोहनीश बहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा- हमने वोट दिया, गॉड ब्लेस डेमोक्रेसी। आप तस्वीर में देख सकते हैं कि मोहनीश बहल की पत्नी कितनी खूबसूरत है। मोहनीश बहल की पत्नी का नाम एकता है, जो बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।


एकता ने 1992 में मोहनीश बहल के साथ शादी की। शादी से पहले एकता ने अव्वल नंबर, तहलका, नामचीन, बसंती, तांगेवाली, वास्तव जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया। मोहनीश बहल और एकता की दो बेटियां हैं, जिनमें से उनकी बड़ी बेटी बॉलीवुड में आ चुकी है। मोहनीश बहल बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री नूतन के बेटे हैं। रिश्ते में मोहनीश बहल काजोल के भाई लगते हैं और रानी मुखर्जी भी उनकी चचेरी बहन हैं।

बता दें कि मोहनीश बहल मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, हम साथ-साथ हैं, दीवाना, बोल राधा बोल, कहो ना प्यार है, शोल और शबनम, वास्तव, पुराना मंदिर, राजा हिंदुस्तानी, दुल्हे राजा, सबसे बड़ा खिलाड़ी, सिर्फ तुम, कृष-3, फोर्स और विवाह जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने सीरियल दिल मिल गए में भी काम किया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: