Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पिता बन कर सभी को चौका सकते हैं सलमान खान, लेकिन शादी के लिए नहीं है रेडी

जल्द ही पिता बन सकते हैं सलमान खान, ऐसे पूरी करेंगे मां-बाप की ये ख्वाहिश

<-- ADVERTISEMENT -->




salman-khan-opting-surrogacy-for-becoming-parent-claims-report

हर कोई इस बात का इंतजार कर रहा है कि कब सलमान खान की शादी होगी। लेकिन सलमान खान हर बात शादी की बात को मजाक में टाल देते हैं। लेकिन सलमान खान अब शादी की प्लानिंग की वजाए बच्चों की प्लानिंग कर रहे हैं। खबरों की मानें तो वह सरोगेसी का सहारा लेने वाले हैं।

salman-khan-opting-surrogacy-for-becoming-parent-claims-report

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक सलमान शादी करने के लिए रेडी नहीं है। वह सरोगेसी के जरिए पापा बनना चाहते हैं। सलमान खान से पहले  शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, सनी लियोनी और एकता कपूर जैसे बॉलीवुड सितारे भी सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बन चुके हैं।

salman-khan-opting-surrogacy-for-becoming-parent-claims-report

अब इस लिस्ट में सलमान खान का भी नाम जुड़ सकता है। वह पापा बनने के लिए सरोगेसी की मदद ले सकते हैं। सलमान खान अपनी बहन के बच्चों से काफी प्यार करते हैं। सलमान खान बच्चों को बहुत चाहते हैं। वह बच्चों से प्यार करते हैं। सलमान खान ने कई बार कहा है कि यदि मैं शादी करूंगा तो सिर्फ बच्चों के लिए।

salman-khan-opting-surrogacy-for-becoming-parent-claims-report

सलमान खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि मेरे पैरेंट्स चाहते हैं कि मैं शादी कर लूं और सेटल हो जाऊं। लेकिन मैं सिर्फ पिता बनना चाहता हूं और यह भी हो सकता है कि मैं बिना शादी किए ही सिंगल फादर बनूं। सलमान खान ने बताया कि ऐसा मैं अपने पेरेंट्स के लिए कर रहा हूं क्योंकि मेरे पेरेंट्स मेरे बच्चे का मुंह देखना चाहते हैं। आप सभी लोग जानते होंगे सलमान 53 साल के हो गए हैं और वह नहीं चाहते हैं कि उनकी उम्र निकल जाए.

Image result for जल्द ही पिता बन सकते हैं सलमान खान, ऐसे पूरी करेंगे मां-बाप की ये ख्वाहिश 

साल 2019 में सलमान खान की दो फिल्में रिलीज होगी। 5 जून को उनकी पहली फिल्म भारत रिलीज हो,गी जिसमें कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में होंगी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। उनकी फिल्म दबंग 3 रिलीज होने वाली है जो 20 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। सलमान खान के अलावा अरबाज खान और सोनाक्षी सिन्हा फिल्म में मुख्य किरदार में होंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: