Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

8 साल पहले जूनियर एनटीआर ने रचाई थी लक्ष्मी से शादी, पहली बार देखें वेडिंग एल्बम

8 साल पहले जूनियर एनटीआर ने रचाई थी लक्ष्मी से शादी, पहली बार देखें वेडिंग एल्बम


juniour-NTR-marriage-album
जूनियर एनटीआर साउथ फिल्मों के सबसे लोकप्रिय और सफलतम स्टार्स में से एक है। इनका पूरा नाम तारक रामा राव है। जूनियर एनटीआर 20 मई को अपना 36वां जन्मदिन मनाया। जूनियर एनटीआर का जन्म 20 मई 1983 को हैदराबाद में हुआ था। दिलचस्प बात ये है की जूनियर एनटीआर, एनटी रामाराव के पोते है जो की अपने जमाने के लोकप्रिय एक्टर और आंध्रप्रदेश के सीएम रह चुके है। जूनियर एनटीआर ने साल 1996 में तेलुगू फिल्म 'रामायणम' से बतौर बाल कलाकार अपना करियर शुरू किया था।

हम आपको उनकी शादी का एल्बम दिखाने जा रहे है

साल 2011 में की थी शादी

juniour-NTR-marriage-album
वैसे तो जूनियर एनटीआर का नाम टॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा है। लेकिन उन्होंने साल 2011 में लक्ष्मी प्रणथी से अरेंज मैरिज की है। जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी की शादी साल 2011 में हुई थी। दिलचस्प बात ये है की आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने जूनियर एनटीआर के लिए लक्ष्मी को पंसद किया था।

शादी से पहले लंबे समय तक किया एक दूसरे को डेट

juniour-NTR-marriage-album
जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी बेहद गुपचुप तरीके से शादी करने वाले थे। लेकिन शादी से पहले ही मीडिया में इनका अफेयर काफी सुर्खियों में था। क्योंकि दोनों शादी से पहले लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। यही वजह रही की दोनों ने गुपचुप शादी का प्लान कैंसल कर दिया। और बाद में दोनों ने धूमधाम से शादी की।

जानिए लक्ष्मी के बारे में

juniour-NTR-marriage-album
जूनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी लोकप्रिय तेलुगु समाचार चैनल 'स्टूडियो एन' के मालिक नार्ने श्रीनिवास राव की बेटी है। इतना ही नहीं वे लक्ष्मी की मां रिश्ते में आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की भतीजी लगती है।

शादी के समय महज 18 साल की थी लक्ष्मी

juniour-NTR-marriage-album
दिलचस्प बात ये है की शादी के समय लक्ष्मी की उम्र महज 18 साल थी और वे 12वीं में पढ़ रही थी। बता दे जूनियर एनटीआर साउथ के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार्स में से एक है। बिग बॉस के साउथ वर्जन को होस्ट करने के लिए बतौर फीस उन्हें 25 करोड़ रुपए दिए गए थे।

इन फिल्मों में काम कर चुके है जूनियर एनटीआर

juniour-NTR-marriage-album
जूनियर एनटीआर 'सिम्हाद्री', 'फैमिली डील' और 'जनता गैराज' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके है। जूनियर एनटीआर एक फिल्म में काम करने के लिए बतौर फीस 20 करोड़ रुपए चार्ज करते है।

दो बच्चों के पिता है जूनियर एनटीआर

juniour-NTR-marriage-album
जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी के दो बेटे है। इनके बड़े बेटे का नाम अभय राम है जिनका जन्म 22 जुलाई 2014 को हुआ था। जबकि छोटे बेटे का नाम भार्गव राम है जिनका जन्म 14 जून 2018 को हुआ था।
loading...

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: