Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

करण जौहर के साथ रोमांटिक रिश्ते को लेकर चर्चा में रह चुके है ये सेलेब्स

करण जौहर के साथ रोमांटिक रिश्ते को लेकर चर्चा में रह चुके है ये सेलेब्स


करण जौहर बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और सफलतम डायरेक्टर्स में से एक है। करण बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दे चुके है। 44 साल के करण जौहर अभी तक कुंवारे करण जौहर की लव लाइफ हमेशा से रहस्य रही है। हालांकि करण कई बार अपने रिलेशनशिप का हिंट दे चुके है। वैसे करण कुछ समय पहले ही सरोगेसी के जरिए यश और रूही के पापा बने है। वैसे करण का नाम बॉलीवुड के कई सेलेब्स के साथ जुड़ चुका है।

जानिए उन ऐसे सेलेब्स के बारे में जिनका नाम करण जौहर के साथ जोड़ा गया

शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान
शाहरुख़ और करण को सगे भाई की तरह रहते है। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है की दोनों रोमांटिक रिलेशनशिप में है। यहां तक की शाहरुख़ ने करण के शो में अपने रिलेशनशिप का खुलासा भी किया था। हालांकि शाहरुख़ ने ये मजाक में कहा था की वे करण जौहर के साथ रिलेशनशिप में है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा
करण एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी रोमांटिक रिलेशनशिप में रह चुके है। यही वजह है की करण ने सिद्धार्थ को अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' में कास्ट किया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान करण ने ही आलिया और सिद्धार्थ के अफेयर की अफवाह उड़ाई थी। ताकि दोनों का रिलेशनशिप को छुपाया जा सकें।

मनीष मल्होत्रा

मनीष मल्होत्रा
करण और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा बहुत अच्छे दोस्त है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है। मनीष और करण का रिलेशन भी मीडिया में काफी चर्चा में रहा है। हालांकि दोनों ने साफ कर दिया है की दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं है और वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त है।

एकता कपूर

एकता कपूर
एक समय ऐसा भी था जब करण का नाम एकता कपूर के साथ जुड़ा था। यहां तक की कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा गया था की दोनों शादी भी करने वाले है। हालांकि ऐसा हुआ नहीं और अब ये करण और एकता दोनों ही सिंगल पेरेंट्स है।

प्रबल गुरुंग

प्रबल गुरुंग
करण इन दिनों इंटरनेशनल डिजाइनर प्रबल गुरुंग के साथ रिलेशनशिप में है। कुछ समय पहले दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। हालांकि प्रबल ने करण के साथ अफेयर को महज अफवाह बताया है।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: