Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस तरह लोगों ने उड़ाया विवेक की एक्टिंग का मजाक, नहीं पसंद आई नरेंद्र मोदी की बायोपिक

इस तरह लोगों ने उड़ाया विवेक की एक्टिंग का मजाक, नहीं पसंद आई नरेंद्र मोदी की बायोपिक


vivek-oberoi-narendra-modi-meme
कई बार रिलीज डेट चेंज करने के बाद आखिरकार 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था। आपको बता दें कि इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन इस फिल्म को देखने के बाद लोगों ने विवेक का सोशल मीडिया पर मजाक बनाना शुरू कर दिया और ट्रोलर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी इन पर बने मजेदार चुटकुले इंटरनेट पर आग की तरह फैले हुए हैं।

vivek-oberoi-narendra-modi-meme
दरअसल नरेंद्र मोदी का किरदार निभाते हुए विवेक ओबेरॉय इन पर बिल्कुल ही फिट नहीं बैठे जिसके कारण लोगों ने फनी मीम बनाना शुरू कर दिया। इससे पहले भी विवेक ओबेरॉय ऐश्वर्या राय और सलमान खान के फनी मीम को लेकर लोगों की आलोचना का शिकार बने थे और एक बार फिर से इन पर मजेदार चुटकुले बनना शुरू हो गए हैं।

vivek-oberoi-narendra-modi-meme
आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि विवेक ओबेरॉय को कैसे ट्रोल किया जा रहा है। अगर हम बात करें नरेंद्र मोदी फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में तो इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ही नहीं बल्कि सुरेश ओबेरॉय, जरीना वहाब, दर्शन कुमार, मनोज जोशी जैसे नामी सितारे शामिल है। नरेंद्र मोदी की मां का किरदार जरीना वहाब निभा रही है। इस फिल्म में नरेंद्र मोदी ने बड़े मुकाम को हासिल करने के लिए कितने पापड़ बेले वो अच्छी तरह से दिखाया गया है।

vivek-oberoi-narendra-modi-meme
चाय बेचने से लेकर पीएम बनने तक का सफर अच्छी तरह से विस्तृत किया गया है। जैसे की आप सभी को पता ही होगा कि 23 मई को इलेक्शन का रिजल्ट आया जिनमें नरेंद्र मोदी को हद से ज्यादा सीटें मिली और उनके फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है, लेकिन फिर भी पिक्चर पहले 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी उसके बाद 11 अप्रैल और 25 मई को रिलीज की गई जिसके कारण कमाई में भारी गिरावट आ सकती है।

loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: