Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शो के प्रोड्यूसर को ही दिल दे बैठी यह 31 वर्षीय मुस्लिम अभिनेत्री, सेट पर हुआ था प्यार

शो के प्रोड्यूसर को ही दिल दे बैठी यह 31 वर्षीय मुस्लिम अभिनेत्री, सेट पर हुआ था प्यार

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनको फिल्म के सेट से ही एक दूसरे से बेइंतहा प्यार हो गया और आज वह शादी करके खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में टेलीविजन इंडस्ट्री की एक ऐसी ही सुपरहिट अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो टेलीविजन शो के प्रोड्यूसर को ही दिल दे बैठी थी और आज वह हमेशा एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते रहते हैं।

hina-khan-rocky-love-story
दरअसल, तस्वीर देखकर आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं जी हां हम यहां पर बात कर रहे हैं टेलीविजन क्वीन हिना खान के बारे में। जैसे कि आप सब जानते हैं कि हिना खान और रॉकी जायसवाल पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में है, लेकिन बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि इन दोनों के लव स्टोरी फिल्म के सेट से शुरू हुई थी।

hina-khan-rocky-love-story
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हिना खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2009 में 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' टेलीविजन शो से की थी जो कि बहुत पॉपुलर भी है उस टीवी शो के सुपरवाइजिंग प्रोडूसर थे। रॉकी जायसवाल फिल्म की शूटिंग के दौरान यह दोनों एक दूसरे के करीब आए और आज टेलीविजन की सबसे चर्चित जोड़ी बन चुके हैं।

रिलेशन को लेकर हिना ने मीडिया को दिया था यह बयान

hina-khan-rocky-love-story
हम सब जानते हैं कि हिना खान टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे विवादित अभिनेत्रियों में से एक है। वह हमेशा अपने बयानों को लेकर विवादों में रहती है मीडिया ने जब रिलेशन को लेकर सवाल पूछा तो हिना खान ने बताया कि' 'रॉकी जयसवाल से मेरी पहली मुलाकात 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर हुई थी, काम को लेकर इनके डेडीकेशन ने मुझको आकर्षित किया, वैसे तो मैंने कई एक्टर देखे हैं लेकिन इनके जैसा स्मार्ट नहीं देखा।

hina-khan-rocky-love-story
बता दे कि हिना खान और रॉकी जयसवाल हाल ही में छुट्टियां मनाने के लिए विदेश पहुंचे थे। उस दौरान हिना खान ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। हिना खान की गिनती टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे सक्सेसफुल अभिनेत्रियों की लिस्ट में होती है, लेकिन वह हमेशा लाइमलाइट में रहना पसंद करती है। आशा है कि यह चूड़ी चंडी की शादी के पवित्र बंधन में बंधेगी।

hina-khan-rocky-love-story

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Love Story

Post A Comment:

0 comments: