Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तलाक के बाद इस अभिनेत्री ने किया खुलासा कहा प्रेग्नेंसी के समय मारता था पति ,अपने दम पर पाल रही है 2 बेटियां

तलाक के बाद इस अभिनेत्री ने किया खुलासा कहा प्रेग्नेंसी के समय मारता था पति ,अपने दम पर पाल रही है 2 बेटियां.


Chahat Khanna divorce

छोटे पर्दे पर दिखाए जाने वाले सीरियल लोगों को काफी पसंद आते हैं. ज़ी टीवी पर दिखाए जाने वाले धारावाहिक "बड़े अच्छे लगते हैं", "कुमकुम ", "भक्ति ही शक्ति" जैसे धारावाहिक में नजर आ चुकी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने साल 2013 में अपने बॉयफ्रेंड फरहान मिर्जा से शादी की थी. 4 साल में 2 बच्चों की मां बन चुकी चाहत ने पिछले महीने ही पति से तलाक लेने की अर्जी दी है. इस केस की फाइल होने के बाद हर किसी के दिमाग में इस रिश्ते को लेकर सवाल थे लेकिन चाहत लंबे समय से इस पर चुप्पी साधी हुई थी लेकिन अब उन्होंने अपने भीतर के कई राज सबके सामने उजागर किए हैं जो बेहद चौंकाने वाले हैं.

अपने घर में ही बनी कैदी

Chahat Khanna divorce

एक इंटरव्यू के दौरान चाहत ने बताया कि मैं घर में वहां पागल हो रही थी. फरहान मुझे अपने बच्चों के साथ घर से बाहर निकलने नहीं देता था क्योंकि उसे पता था कि यदि मैं घर से बाहर निकल गई तो मैं लौटकर वापस नहीं आऊंगी. मैं एक तरह से अपने घर में ही कैदी बन गई थी. मेरे दूसरे बेबी के बाद के 4 दिन बाद ही वह मुझे खींचता हुआ घर से बाहर लेकर आया और कहा कि निकल जाओ मेरे घर से. दूसरे बेबी के समय उसने मुझे भूखा रखा. ऐसी हालत देखकर मेरे पेरेंट्स ने कहा घर से भाग जाओ और जितना जल्दी हो सके इस शादी से बाहर आ जाओ. किसी के भी माता-पिता अपनी बेटी से नहीं कहेंगे कि अपनी दूसरी शादी तोड़ दो वह भी तब जब उसकी दो बेटियां भी हो. लेकिन मुझे बचाने के लिए मेरे माता-पिता ने मुझे यह सलाह दी.

पति पर लगाया रेप का आरोप

Chahat Khanna divorce

चाहत खन्ना ने बताया कि 1 दिन मेरे सीने में बहुत दर्द हो रहा था. मैंने उसे कहा मुझे डॉक्टर के पास ले चलो, वह नहीं ले गया. दूसरे दिन भी जब दर्द कम नहीं हुआ तो मैंने उसे फिर कहा कि मुझे सांस लेने में तकलीफ हो रही है मुझे डॉक्टर के पास ले जाए. लेकिन डॉक्टर के पास ले जाने के बजाएं उसने जबरन मेरे साथ रिलेशन बनाया. उस दिन मुझे समझ आ गया कि मैं मर भी जाऊं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. और मैंने उस दिन ठान लिया कि मुझे इस शादी से जल्दी से जल्दी बाहर निकलना ही होगा.

अक्सर करता था शक

मीडिया से बात करने के दौरान है चाहत ने बताया कि उनके पति बेवजह उन पर शक करते थे. चाहत ने कहा अगर शूटिंग के दौरान किसी को-एक्टर के हाथ पर भी मैं चूम लेती थी गले लग जाती थी वह सेट पर ही हंगामा खड़ा कर देता था. इतना ही नहीं वह तो यह भी शक करता था कि मेरा देवर के साथ अफेयर है. घर के अंदर भी मैं सुकून से नहीं रह सकती थी.

पहला पति भी करता था अत्याचार

Chahat Khanna divorce

चाहत अपनी लाइफ में दो शादियां की है पहली शादी उन्होंने मात्र 20 साल की उम्र में 2006 में भारत नर्सिंधनिया से की थी. लेकिन यह शादी मात्र 7 महीने में ही खत्म हो गई थी. मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक चाहत ने अपने पहले पति पर भी मारपीट और महीनों अत्याचार करने का आरोप लगाया था. डाइवोर्स लेने के बाद साल 2013 में उन्होंने बिजनेसमैन फरहान मिर्जा से शादी की.

Chahat Khanna divorce

अब आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि चाहत खन्ना अधिक सिंगल मदर बन चुकी हैं और अपनी दोनों बेटियों की देखरेख में अकेले ही कर रही हैं. चाहत अपनी दोनों बेटियों को बहुत प्यार करती हैं उसे सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों की खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहती हैं. 
loading...

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: