Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

64 साल के अनुपम खेर की नहीं है अपनी कोई औलाद, कहा- मुझे अपने बच्चे की कमी खलती है

अनुपम खेर (Anupam Kher) बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड स्टार्स में से एक है. अनुपम का जन्म 7 मार्च 1955 को शिमला में हुआ था। 64 साल के अनुपम खेर की नहीं है अपनी कोई औलाद, कहा- मुझे अपने बच्चे की कमी खलती है

<-- ADVERTISEMENT -->

अनुपम खेर (Anupam Kher) बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड स्टार्स में से एक है. अनुपम का जन्म 7 मार्च 1955 को शिमला में हुआ था। अनुपम बॉलीवुड में 500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके है। अनुपम ने कई फिल्मों में यादगार किरदार निभाए है। अनुपम ने साल 1985 में बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर से शादी की थी। ये किरण और अनुपन दोनों की दूसरी शादी थी। किरण को अपनी पहली शादी से एक बेटा सिकंदर खेर है, जो अब अनुपम खेर के साथ ही रहता है। अनुपम को बच्चों से बहुत लगाव है और वे अपना खाली समय बच्चों के साथ खेलते हुए बिताते है। हालांकि अनुपम की खुद की कोई औलाद नहीं है। अनुपम ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था की उन्हें अपने बच्चों की कमी बहुत खलती है।

Anupam Kher and Kirron Kher marriage

जानिए विस्तार से -

जानिए क्या कहा था अनुपम ने

अनुपम ने साल 2013 में दिए एक इंटरव्यू में कहा था, 'सिकंदर जब चार साल का था तब मेरे पास आया था। सिकंदर मेरा बहुत आदर करता है और बहुत प्यार करता है। मैं भी उससे बहुत प्यार करता हूं। लेकिन सिकंदर मेरा सौतेला बेटा है। ऐसे में मुझे खुद के बच्चे की कमी बहुत खलती है। हालांकि मैं अब कुछ नहीं कर सकता।

मेडिकल हेल्प के बावजूद नहीं हो सका कोई बच्चा

Anupam Kher and Kirron Kher marriage

शादी के बाद अनुपम और किरण बच्चा चाहते थे। लेकिन कई कोशिशों के बाद भी किरण बच्चा कंसीव नहीं कर सकी। किरण ने इस बात का खुलासा खुद अपने एक इंटरव्यू में किया था। किरण ने बताया था , 'हमने बच्चे के लिए बहुत ट्राई किया था। क्योंकि हम सिकंदर को एक भाई या बहन देना चाहते थे। लेकिन हम जिसे चाहते थे वैसा नहीं हुआ। यहां तक की मेडिकल हेल्प के बावजूद भी हमें बच्चा नहीं हो सका'।

अनुपम और किरण की पहली शादी

Anupam Kher and Kirron Kher marriage

किरण और अनुपम दोनों चंडीगढ़ में ही पहली बार मिले थे। अनुपम और किरण दोनों ही चंडीगढ़ थिएटर ग्रुप का हिस्सा थे। अनुपम की पहली शादी साल 1979 में मधुमालती से हुई थी हालांकि अनुपम इस शादी से खुश नहीं थे। वहीं किरण ने साल 1980 में बिजनेसमैन गौतम बैरी पहली शादी की थी। जिसके बाद साल 1981 में किरण ने सिकन्दर को जन्म दिया था।

साल 1985 में अनुपम ने की किरण से शादी

Anupam Kher and Kirron Kher marriage

कोलकाता में एक प्ले के दौरान अनुपम ने किरण को शादी के लिए प्रपोज किया था। किरण ने अनुपम का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था। जिसके बाद किरण ने अपने पति गौतम को और अनुपम ने अपनी पत्नी मधुमती को तलाक दे दिया। अपने-अपने पार्टनर्स से अलग होने के बाद दोनों ने साल 1985 में शादी कर ली। शादी के बाद अनुपम ने किरण के बेटे सिकंदर को भी अपना लिया।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: