Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पाक एक्ट्रेस ने दिया चौंकाने वाला बयान - अभिनंदन के शरीर में लगी है जासूसी चिप

पाक एक्ट्रेस Veena mallik ने दिया चौंकाने वाला बयान - अभिनंदन (Abhinandan ) के शरीर में लगी है जासूसी चिप

<-- ADVERTISEMENT -->




veena-malik-says-there-is-cheap-inside-abhinandan-body

दोस्तों कोई भला कैसे 1 मार्च का दिन को भूल सकता हैं जिस दिन हमारे देश के गौरव विंग कमांडर अभिनंदन भारत लौट आए थे. लाखों की तादात में लोग बाघा बॉर्डर पर उनके स्वागत के लिए खड़े थे. विंग कमांडर अभिनंदन के आने के बाद पूरे देश में एक खुशी का माहौल था.  पाकिस्तान की कैद से आजाद होने के बाद विंग कमांडर अभिनंदन को भारतीय वायु सेना  के आला अफसर अपने साथ ले आए जिसके बाद हैं उनका मेडिकल जांच प्रक्रिया पूरी की गई. ऐसा बताया जा रहा है कि अभिनंदन अभी 1 महीने तक घर नहीं जा पाएंगे और इस दौरान अभिनंदन के ऊपर कई प्रकार के मेडिकल जांच किए जाएंगे  जिस से  सुनिश्चित किया जाएगा कि वह पूरी तरह से  फाइटर जेट प्लेन उड़ाने के लिए फिट है.

veena-malik-says-there-is-cheap-inside-abhinandan-body

इस बीच पाकिस्तान की अभिनेत्री वीना मलिक का अभिनंदन को लेकर बड़ा ही चौंकाने वाला बयान सामने आ रहा है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना ने यह दावा किया है कि पाकिस्तानी सेना ने अभिनंदन के शरीर में एक जासूसी चिप लगा दिया है जिसके द्वारा पाकिस्तान आर्मी, अभिनंदन की गतिविधियों पर नजर रख  पाएगी.  इस तरह अभिनंदन पाकिस्तान के जासूस बन गए हैं  और भारत में   रह रहे हैं.  अपनी इस दावे के साथ  वीना ने एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन एक बेड पर लेटे हुए हैं और उनके किनारे पाकिस्तान आर्मी की मेडिकल दस्ते दिखाई दे रहे हैं.  इस तस्वीर में अभिनंदन मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर को देखकर साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि  पाकिस्तानी मेडिकल टीम में अभिनंदन का मेडिकल ट्रीटमेंट दे रहे हैं लेकिन वीना मलिक का कहना है कि वह उनकी बॉडी में कोई जासूसी चिप डाल रही है. हालांकि वीणा के इस दावे में रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है क्योंकि भारत में  अभिनंदन के आने के बाद है भारतीय मेडिकल टीम ने अभिनंदन की  मेडिकल जांच करने के बाद  उनके शरीर में किसी प्रकार का चिप होने की बात को सिरे से नकार दिया है.  भारतीय वायुसेना को उनके शरीर में ऐसी कोई चिप वगैरह नहीं दिखी है.

veena-malik-says-there-is-cheap-inside-abhinandan-body

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना अक्सर ऐसी ही भड़काने वाली बयान देने के लिए बदनाम है. ऐसी ही बयान की वजह से उन्हें कोई भी सीरियस नहीं लेता है.  सिर्फ भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी उनकी बातों को कोई तवज्जो नहीं दी जाती है.  ऐसी ही हरकतों की वजह से उन्हें लोग पाकिस्तान की राखी सावंत भी कहते हैं. जो बिना सोचे समझे कुछ भी  मीडिया के सामने बोल देती हैं. 


हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय सेना के मानकों के अनुसार जब भी कोई सैनिक  दुश्मन की  कैद से आजाद होकर आता है तो सबसे पहले उसकी पूर्ण तरह से मेडिकल जांच की जाती है जिसमें यह  सुनिश्चित किया जाता है कि उसके शरीर में किसी प्रकार का उपकरण या  चिप नहीं लगा है जिससे वह भारत की संवेदन सूचना दुश्मन देश को जाने-अनजाने में पहुंचा सके. साथ ही इस बात की भी जांच होती है कि उसके शरीर में कोई ऐसा  केमिकल पदार्थ तो नहीं डाला गया जिससे आगे चलकर उसके शरीर को नुकसान  पहुंचे.  दरअसल जेनेवा संधि के तहत कोई भी देश से दूसरे देश के पकड़े गए कैदी को 1 सप्ताह से ज्यादा अपने कैद में नहीं रख सकता है. फिर अभिनंदन के केस में तो जंग  के कैदी भी नहीं थे बल्कि वह वतन की हिफाजत  करते हुए दुश्मन के इलाके में जा गिरे थे और इसी वजह से पाकिस्तान को उन्हें भारत भेजना है था.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: