Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन स्टार्स को देखना भी पसंद नहीं करते हैं सलमान, नंबर 1 से हुई दोस्ती करेंगे साथ में फिल्म

इन स्टार्स को देखना भी पसंद नहीं करते हैं सलमान, नंबॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) जिस किसी से भी दोस्ती करते हैं तो उसका पूरा साथ देते हैं। लेकिन अगर किसी से सलमान की दुश्मनी हो जाती है तो सलमान उसको देखना भी पसंद नहीं करते हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->




salman khan angry

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) जिस किसी से भी दोस्ती करते हैं तो उसका पूरा साथ देते हैं। लेकिन अगर किसी से सलमान की दुश्मनी हो जाती है तो सलमान उसको देखना भी पसंद नहीं करते हैं। आज की इस पोस्ट में हम आपको 5 ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें सलमान देखना पसंद नहीं करते हैं। आइए जानते हैं

1. संजय लीला भंसाली

sanjay leela bansali  and salman khan

मशहूर फिल्म निर्देशक और निर्माता संजय लीला भंसाली और सलमान खान एक-दूसरे के दुश्मन थे, क्योंकि संजय लीला भंसाली की कई हिट फिल्मों में काम करने के बाद संजय लीला भंसाली ने सलमान के साथ फिल्म बनाना बंद कर दिया। फिल्म बाजीराव मस्तानी में पहले करीना और सलमान को साइन किया गया था। लेकिन भंसाली ने किसी वजह से इन दोनों को लेकर फिल्म नहीं बनाई और इनके बीच कड़वाहट और बढ़ गई। लेकिन अब कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली और सलमान खान एक साथ काम कर सकते हैं। फिल्म हम दिल दे चुके सनम 2 की शूटिंग 2020 में शुरू होने वाली है। इस फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली होंगे, जिसमें सलमान खान लीड रोल में होंगे।

2. अर्जुन कपूर

arjun kapoor  and salman khan

अर्जुन कपूर सलमान खान के दुश्मन है, क्योंकि वह मलाइका अरोड़ा के साथ अफेयर में है। मलाइका अरोड़ा सलमान खान की एक्स भाभी है, जिस कारण वे मलाइका और अर्जुन को एक साथ देखना पसंद नहीं करते है।

3. अरिजीत सिंह

arjit singh  and salman khan

सलमान और अरिजीत के बीच अवॉर्ड फंक्शन के दौरान विवाद हुआ था। दरअसल सलमान खान ने अरिजीत से कहा था कि क्या आप सो रहे थे, तो इसका जवाब देते हुए अरिजीत ने कहा कि आप लोगों ने मुझे सुला दिया। सलमान खान को यह जवाब बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

4. सरोज खान

saroj khan and salman khan

सरोज खान और सलमान के बीच दरार तब उत्पन्न हुई, जब सलमान खान फिल्म अंदाज अपना अपना के लिए सरोज खान से डांस स्टेप सिख रहे थे। सलमान को ऐसा लगा कि सरोज उन्हें सही डांस स्टेप नहीं दे रही है। इस कारण दोनों में विवाद हो गया।

5. विवेक ओबेरॉय 

Vivek Oberoi and salman khan

सलमान और विवेक ओबरॉय की दुश्मनी तब शुरू हुई जब सलमान ऐश्वर्या के साथ रिलेशनशिप में थे। इस बीच विवेक ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिया, जिसकी वजह से सलमान खान को बदनामी झेलनी पड़ी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: