Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सबसे ज्यादा रिलेशनशिप में रह चुके हैं बॉलीवुड के ये 4 अभिनेता, एक की रहीं 308 गर्लफ्रेंड्स

सबसे ज्यादा रिलेशनशिप में रह चुके हैं बॉलीवुड के ये 4 अभिनेता, एक की रहीं 308 गर्लफ्रेंड्स.संजय दत्त (Sanjay Dutt), रणबीर कपूर (Ranvir Kapoor), सलमान खान (Salman Khan),शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों के अलावा अपने अफेयर की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। बॉलीवुड से आए दिन सितारों के अफेयर और ब्रेकअप की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के उन 4 अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं, जिनके सबसे ज्यादा अफेयर रहे हैं। आइए जानते हैं

1- संजय दत्त (Sanjay Dutt)

Sanjay Dutt

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता संजय दत्त की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया। इस फिल्म में दिखाया गया कि संजय दत्त की 308 गर्लफ्रेंड्स रही। यानी संजय दत्त अफेयर के मामले में पहले नंबर पर हैं।

2- रणबीर कपूर (Ranvir Kapoor)

Ranvir Kapoor

रणबीर कपूर फिलहाल अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं और इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में है। रणबीर कपूर का कोई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ अफेर रहा है। रणबीर कपूर ने माहिरा खान, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, अवंतिका मलिक कई अभिनेत्रियों को डेट किया है।

3- सलमान खान (Salman Khan)

Salman Khan

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान 50 की उम्र पार कर चुके हैं और अभी तक उनकी शादी नहीं हुई है। सलमान खान का कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा है। लेकिन इसके बावजूद सलमा आज तक कुंवारे हैं।

4- शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)

Shahid Kapoor

शाहिद कपूर और करीना कपूर के अफेयर की खबरें सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही थीं। शाहिद ने करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन, अनुष्का शर्मा के अलावा कई अभिनेत्रियों को डेट किया। लेकिन शाहिद ने 2015 में खुद से उम्र में काफी छोटी मीरा राजपूत के साथ शादी कर ली।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: