Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करीना कपूर से प्रभु देवा ने लिया 6 साल पुरानी इस बात का बदला, सलमान की फिल्म से किया बाहर

करीना कपूर (Kareena Kapoor) से प्रभु देवा (Prabhu Deva) ने लिया 6 साल पुरानी इस बात का बदला, सलमान की फिल्म से किया बाहर.

<-- ADVERTISEMENT -->




kareena kapoor dance

बॉलीवुड सितारों में कंपटीशन होता है। ऐसे में इनके बीच दुश्मनी उत्पन्न हो जाती है। दुश्मनी का बदला लेने के लिए बॉलीवुड सितारें कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) को सलमान खान की फिल्म दबंग 3 से बाहर कर दिया गया है।

kareena kapoor dance

प्रभु देवा को दबंग 3 के डायरेक्शन की जिम्मेदारी मिली तो उन्होंने अपना एक्शन दिखाना शुरू कर दिया। दबंग 2 में आइटम सॉन्ग देने वाली करीना कपूर को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। दबंग 3 में भी करीना को लेकर गाना बनाने का प्लानिंग थी। लेकिन प्रभु देवा ने इस प्लानिंग पर पानी फेर दिया।
pravu deva

दबंग 3 के प्रोड्यूसर अरबाज खान है। लेकिन सलमान खान इस शर्त पर फिल्म में काम कर रहे हैं कि अरबाज फिल्म की कास्टिंग के फैसलों से बिल्कुल दूर रहेंगे। सलमान खान की वजह से दबंग 3 को प्रभु देवा के हाथों में सौंपा गया है। प्रभु देवा और करीना के बीच सालों से दुश्मनी चली आ रही है।

kareena kapoor dance

जब करीना कपूर ने प्रभु देवा की फिल्म राउडी राठौर में आइटम सॉन्ग किया था तो प्रभु देवा ने इस फिल्म को निर्देशन नहीं किया। इस फिल्म की कोरियोग्राफी प्रभु देवा ने बॉस्को सीजर से करवाई।

pravu deva

प्रभु देवा और करीना के बीच 6 साल पहले दुश्मनी शुरू हुई थी। दरअसल प्रभु देवा ने सलमान को लेकर एक पड़ा प्रोजेक्ट बनाया था, जिसके लिए करीना को अप्रोच किया गया। लेकिन करीना ने प्रभु देवा के प्रोजेक्ट को लेकर प्रभु देवा को बहुत इंतजार करवाया। इसी वजह से इन दोनों के बीच दरार उत्पन्न हो गई और आज प्रभु देवा ने करीना करीना से अपना बदला ले लिया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: