Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

16 साल की उम्र में शराब पीने लगी थी ये अभिनेत्री, आज है एक सफल फिल्म निर्माता-निर्देशक

16 साल की उम्र में शराब पीने लगी थी येपूजा भट्ट (Pooja Bhatt), आज है एक सफल फिल्म निर्माता-निर्देशक

<-- ADVERTISEMENT -->




Pooja Bhatt

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक की बेटी और अभिनेत्री पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं। पूजा भट्ट ने बॉलीवुड फिल्मों में काम कर काफी लोकप्रियता हासिल की। बता दें कि पूजा भट्ट का जन्म 24 फरवरी, 1972 को मुंबई में हुआ था। पूजा भट्ट फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। इस वजह से उन्होंने 17 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में काम करना शुरू कर दिया था।

Pooja Bhatt

पूजा ने बॉलीवुड में फिल्म डैडी से कदम रखा, जो 1989 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन पूजा के पिता महेश भट्ट ने किया था। पूजा ने अपने करियर में 'सड़क', तड़ीपार, तमन्ना, चाहत, बॉर्डर, और 'जख्म' जैसी कई हिट फिल्में दी।

Pooja Bhatt

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा ने 16 साल की उम्र में ही शराब का सेवन करना शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं पूजा 23 साल की उम्र में सिगरेट भी पीने लगी थी। लेकिन जब उनके पिता महेश भट्ट ने उनको समझाया तो उन्होंने नशा करना छोड़ दिया।

Pooja Bhatt

पूजा अपने बोल्ड और बेबाक रवैये की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन पूजा सबसे ज्यादा सुर्खियों में तब आई, जब उन्होंने अपने पिता के साथ एक विवादित फोटोशूट करवाया। बता दें कि पूजा ने एक मैगजीन के लिए अपने पिता के साथ फोटोशूट करवाया, जिसमें वे महेश भट्ट को स्मूच करते हुए नजर आई थीं। इस फोटोशूट को लेकर काफी विवाद हुआ था।

Pooja Bhatt

पूजा भट्ट 47 साल की हो चुकी हैं। लेकिन पूजा आज भी काफी खूबसूरत दिखती हैं। पूजा ने ना केवल अभिनय के क्षेत्र में, बल्कि निर्देशन के क्षेत्र में भी काफी सफलता पाई। पूजा एक सफल फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: