Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

26 साल बाद अब ऐसे दिखने लगे है टीवी सीरियल 'देख भाई देख' में काम करने वाले ये स्टार्स

26 साल बाद अब ऐसे दिखने लगे है टीवी सीरियल 'देख भाई देख' में काम करने वाले ये स्टार्स.देख भाई देख' (Dekh Bhai Dekh) 90 के दशक एक सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल था।

<-- ADVERTISEMENT -->




dekh bhai dekh

'देख भाई देख' (Dekh Bhai Dekh) 90 के दशक एक सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल था। आज भी इस शो का नाम सुनते ही हमें दीवान परिवार की मस्ती की याद आ जाती है। दूरदर्शन पर आने वाला ये शो दर्शकों के बीच जबरदस्त लोकप्रिय था। इस शो का पहला एपिसोड 6 मई 1993 को ऑन एयर हुआ था। ये वो समय था जब लोगो के पास दूरदर्शन के अलावा अन्य कोई विकल्प नहीं होता था। इस शो को जया बच्चन ने डायरेक्ट किया था। बता इन बीते 26 सालों में इस शो में काम करने वाले स्टार्स का लुक काफी बदल चुका है।

26 साल बाद अब ऐसे दिखने लगे है टीवी सीरियल 'देख भाई देख' में काम करने वाले स्टार्स

भावना बलसावर उर्फ सुनीता दीवान

भावना बलसावर उर्फ सुनीता दीवान

शो में भावना ने सुनीता दीवान का किरदार निभाया था। भावना ने शो में अपने कॉमेडी अवतार से सबका दिल जीत लिया था। भावना इस शो के अलाव कई अन्य टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुकी है। भावना को आखिरी बार साल 2018 के टीवी शो 'बेलन वाली बहु' में देखा गया था। 26 साल में भावना के लुक में भी काफी बदलाव आ गया है।

सुषमा सेठ उर्फ दादी

सुषमा सेठ उर्फ दादी

सुषमा सेठ सीरियल 'देख भाई देख' में दादी सरला दीवान के किरदार में नजर आई थी। सुषमा अब बूढी हो चुकी है। इनकी उम्र 81 साल है। आप तस्वीर में देख सकते है की अब वे कुछ ऐसी दिखती है। वैसे बता दे सुषमा टीवी सीरियल के अलावा कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

देवेन भोजानी उर्फ करीमा

देवेन भोजानी उर्फ करीमा

देवेन भोजानी टीवी इंडस्ट्री के सबसे चहेते स्टार्स में से एक है। देवेन टीवी सीरियल 'देख भाई देख' में घर के नौकर करीमा के किरदार में नजर आए थे। देवेन अपने कॉमेडी अवतार के लिए बेहद लोकप्रिय है। इसके अलावा इन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। देवेन पहले की तुलना में अब काफी मोटे हो चुके है।

फरीदा जलाल उर्फ सुहासिनी

फरीदा जलाल उर्फ सुहासिनी

फरीदा जलाल ने शो में दीवान बहु सुहासिनी का किरदार निभाया था। इस शो के जरिए फरीदा को जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी। फरीदा टीवी शो के अलावा बड़े पर्दे की भी जानी मानी एक्ट्रेस है। फरीदा अब 68 साल की हो चुकी है और फिलहाल टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय है।

अमर उपाध्याय उर्फ साहिल दीवान

अमर उपाध्याय उर्फ साहिल दीवान

अमर उपाध्याय ने शो में साहिल दीवान का किरदार निभाया था। हालांकि अमर को सबसे ज्यादा लोकप्रियता 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में मिहिर के किरदार से मिली थी। अमर का लुक इतना बदल चुका है की उन्हें एक बार में पहचानना भी मुश्किल है। फिलहाल अमर 'इश्कबाज' शो में काम कर रहे है।

शेखर सुमन उर्फ समीर दीवान

शेखर सुमन उर्फ समीर दीवान

समीर दीवान के किरदार में नजर आए शेखर ने शो में अपने कॉमिक अवतार से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था। शेखर अब पहले से भी ज्यादा हैंडसम दिखते है। और फिलहाल अपने बेटे अध्ययन सुमन के
करियर को संवारने में बीजी है।

उर्वशी ढोलकिया उर्फ शिल्पा

उर्वशी ढोलकिया उर्फ शिल्पा

उर्वशी ने शो में शिल्पा का किरदार निभाया था। उर्वशी अब पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती है। उर्वशी का नाम आज टीवी के सबसे लोकप्रिय स्टार्स में शामिल किया जाता है।

विशाल सिंह उर्फ संजय दीवान

विशाल सिंह उर्फ संजय दीवान

विशाल ने शो में शिल्पा उर्फ उर्वशी के दोस्त संजय दीवान का किरदार निभाया था। विशाल अब कुछ ऐसे दिखते है और फिलहाल टीवी शो में काम कर रहे है।

नताशा सिंह उर्फ कीर्ति दीवान

नताशा सिंह उर्फ कीर्ति दीवान

नताशा सीरियल में चंचल और क्यूट सी दिखने वाली लड़की कीर्ति दीवान का किरदार निभाया था। नताशा का ये किरदार दर्शकों को बहुत पसंद आया था। नताशा अब कुछ ऐसी नजर आती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: