Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करोड़ों के सीन में एक बार पहने जाने वाले कपड़ों का आखिर क्या होता है ?

करोड़ों के सीन में एक बार पहने कपड़ों का क्या होता है हाल? पर्दे के पीछे की असलियत जान लें आप.

<-- ADVERTISEMENT -->




actress dress cost
फिल्मों को बनाने में करोड़ों रुपए लग जाते हैं। फिल्मों में सितारे जो कॉस्टयूम पहनते हैं, उनको बनाने में भी काफी खर्चा आता है। लोग फिल्मों में दिखाए जाने वाले कपड़ों को कॉपी करना शुरू कर देते हैं। लेकिन फिल्मों की शूटिंग के बाद इन महंगे-महंगे कपड़ों का क्या होता है? यह सवाल आपके मन में भी उठा होगा। चलिए जानते हैं कि आखिर ये कपड़े कहां जाते हैं?

अग्नीपथ-चिकनी चमेली में कैटरीना की ड्रेस 

katrina kaif - back to bollywood

अग्नीपथ के गाने चिकनी चमेली में कैटरीना ने जो ड्रेस पहनी थी, उसको प्रोडक्शन हाउस में संभालकर रखा गया है।

मुझसे शादी करोगी-सलमान का टॉवल 

salman khan- back to bollywood

सलमान की फिल्म मुझसे शादी करोगी का गाना जीने के हैं चार दिन बहुत ज्यादा पसंद किया गया था। इस गाने में सलमान एक टॉवल के साथ डांस करते हुए नजर आए थे। खबरों के मुताबिक इस टॉवल की नीलामी हुई, जिसमें 1,42,000 रूपये मिले, जो एनजीओ को दान में दे दिए गए।

बंटी और बबली-ऐश्वर्या का लहंगा 

aishwarya rai- back to bollywood

बंटी और बबली का गाना कजरारे कजरारे जिसमें ऐश्वर्या ने डांस किया था, लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। इस गाने में ऐश्वर्या ने जो लहंगा पहना था, उसको फिल्म बैंड बाजा बारात के गाने में एक बैकग्राउंड डांसर ने पहना था।

बाजीराव मस्तानी-दीपिका की गोल्डन ड्रेस 

deepika pandukone- back to bollywood

बाजीराव मस्तानी का गाना नजर जो तेरी लागे बहुत ही ज्यादा सुपरहिट साबित हुआ। इस गाने में दीपिका एक गोल्डन ड्रेस में नजर आई थीं। प्रोडक्शन हाउस ने दीपिका की गोल्डन ड्रेस को काफी संभाल कर रखा हुआ है।

बॉम्बे वेलवेट-अनुष्का शर्मा की ग्रीन गाउन

anushka sharma- back to bollywood

बॉम्बे वेलवेट के एक गाने में अनुष्का शर्मा लगभग 33 किलो वजनी हरे कलर की गाउन पहने हुए नजर आई थी, जिसको मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया था। खबरों के मुताबिक, शूटिंग खत्म होने के बाद यह गाउन मनीष मल्होत्रा ने वापस ले ली थी।

चांदनी-ऋषि कपूर का स्वेटर 

rishi kapoor- back to bollywood

ऋषि कपूर और श्रीदेवी की फिल्म चांदनी को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। इस फिल्म में ऋषि कपूर जो स्वेटर पहने हुए नजर आए थे, उसको प्रोडक्शन हाउस ने संभाल कर रखा है।

हीरोइन 

kareena kapoor- back to bollywood

करीना की फिल्म हीरोइन के गाने को बहुत ज्यादा पसंद किया गया। इस गाने के लिए करीना ने लगभग 130 ड्रेसेस ट्राई की थीं। करीना की ड्रेस को संभाल कर रखा गया है, जिसको बाद में मिस मैच करके उपयोग में लाया जाएगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: