Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लोकल मार्केट से कपड़े खरीदते हैं बॉलीवुड के ये स्टार्स, नंबर 5 पर नहीं होगा यकीन

लोकल मार्केट से कपड़े खरीदते हैं बॉलीवुड के ये स्टार्स, नंबर 5 पर नहीं होगा यकीन

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड स्टार्स अपने फैशन की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। ये सितारे महंगे-महंगे ब्रांडेड कपड़े पहने हुए नजर आते हैं। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जो लोकल मार्केट से कपड़े खरीदते हैं। आइए जानते हैं

1- इमरान हाशमी

इमरान हाशमी

इमरान हाशमी बॉलीवुड के बहुत ही कामयाब अभिनेता हैं। लेकिन इमरान हाशमी हमेशा सादा कपड़े पहनना पसंद करते हैं। इमरान स्ट्रीट मार्केट से कपड़े खरीदते हैं।

2- राजकुमार राव

 राजकुमार राव

राजकुमार राव ने बहुत कम समय में ही काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। राजकुमार राव हमेशा लोकल मार्केट से कपड़े खरीदते हैं। वे ब्रांडेड कपड़े कम ही पहनते हैं।

3- नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड में इतना ऊंचा मुकाम पाने में काफी मेहनत की है। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी असल जिंदगी में काफी सादा जीवन जीते हैं। वे लोकल मार्केट से ही कपड़े खरीदते हैं।

4- सारा अली खान

सारा अली खान

कुछ समय पहले सारा को हैदराबाद के एक लोकल मार्केट में अमृता सिंह के साथ शॉपिंग करते हुए देखा गया था। एक इंटरव्यू में सारा ने खुद बयान दिया था कि वे लोकल मार्केट से कपड़े खरीदती हैं।

5- काजोल

काजोल

काजोल बॉलीवुड की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री हैं। काजोल भी लोकल मार्केट से कपड़े खरीदती हैं।

6- सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में सुशांत की फिल्म सोनचिड़िया रिलीज हुई है। सुशांत लोकल मार्केट से कपड़े खरीदना पसंद करते हैं।

7- अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार बॉलीवुड के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और उनको सादा जीवन जीना काफी अच्छा लगता है। अक्षय सड़क की दुकानों से कपड़े खरीदते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: