Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लिव-इन-रिलेशनशिप पर आधारित हैं बॉलीवुड की ये 5 बेहतरीन फिल्में, नंबर 2 रही सुपरहिट

5 Bollywood movie based on true love story. लिव-इन-रिलेशनशिप पर आधारित हैं बॉलीवुड की ये 5 बेहतरीन फिल्में, नंबर 2 रही सुपरहिट

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सितारे ऐसे हैं जो शादी करने से पहले लिव-इन-रिलेशनशिप में रहे। कुछ स्टार्स ने खुलकर इस बात को स्वीकार किया। जबकि कुछ ने इस बात को छुपाए रखा। आज हम आपको बॉलीवुड की उन 5 फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जो लिव इन रिलेशनशिप पर बनी हैं। आइए जानते हैं

1- लुका छुपी


ये फिल्म 1 मार्च, 2019 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म लिव इन रिलेशनशिप के ऊपर बनी है।

2- कॉकटेल


ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान और डायना पेंटी मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्म में दिखाया गया कि सैफ अली खान दीपिका पादुकोण के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हैं। लेकिन बाद में सैफ अली खान डायना पेंटी के साथ शादी कर लेते हैं।

3- शुद्ध देसी रोमांस


ये फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद भी किया। ये फिल्म भी लिव-इन रिलेशनशिप के ऊपर बनी है।

4- सलाम नमस्ते


इस फिल्म में प्रीति जिंटा और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म में दिखाया गया कि लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हुए प्रीति जिंटा प्रेग्नेंट हो जाती हैं और वह जुड़वा बच्चों को जन्म देती हैं। लोगों को ये फिल्म बहुत ज्यादा पसंद आई थी।

5- बचना ऐ हसीनो


ये फिल्म 2008 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण बिपाशा बसु जैसे सितारे मुख्य भूमिका में नजर आए। इस फिल्म में दिखाया गया कि रणबीर कपूर बिपाशा बसु के साथ लिव-इन में रहते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: