Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अमिताभ बच्चन की इस फिल्म में उनके माता-पिता ने भी किया था काम

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इस फिल्म में उनके माता-पिता ने भी किया था काम.अमिताभ के पिता का नाम हरिवंश राय बच्चन (Haribanshrai Bachchan) था जो की जाने माने कवि थे।

<-- ADVERTISEMENT -->




amitabh bachchan real mother father

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का नाम सदी के सबसे महानतम अभिनेताओं में शामिल किया जाता है। अमिताभ ने अपनी फिल्मों के जरिए भारतीय फिल्म इंडस्ट्री (Indian Film Industry) को नई ऊंचाइयां दी है। और उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक कई ब्लॉकबस्टर फिल्में (Blockbuster Films) दी है। अमिताभ के पिता का नाम हरिवंश राय बच्चन (Haribanshrai Bachchan) था जो की जाने माने कवि थे। वहीं उनकी मां का नाम तेजी बच्चन था। दोनों ही इस दुनिया में नहीं है। वैसे तो अमिताभ ने कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन आप शायद ही जानते होंगे की एक फिल्म में अमिताभ माता-पिता ने भी काम किया था।

जानिए विस्तार से -

ये थी वो फिल्म

amitabh bachchan

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसमें अमिताभ के पिता हरिवंश राय बच्चन और मां तेजी बच्चन बैठे नजर आ रहे है। बता दे ये तस्वीर फिल्म 'कभी-कभी' की है। 'कभी-कभी' के 43 साल पूरे होने पर बॉलीवुड डायरेक्ट नाम के ट्विटर हैंडल से ये तस्वीर शेयर की गई है। तस्वीर शेयर करते हुए बॉलीवुड डायरेक्ट ने लिखा, 'फिल्म में तेजी बच्चन और हरिवंश राय बच्चन ने राखी के माता पिता का किरदार निभाया था'।

जानिए इस फिल्म के बारे में

amitabh bachchan real mother father

फिल्म 'कभी-कभी' 27 जनवरी 1976 को रिलीज हुई थी। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म का निर्देशन यश चोपड़ा ने किया था। इस फिल्म में अमिताभ और राखी के साथ शशि कपूर, ऋषि कपूर, वहिदा रहमान, नीतू कपूर और सिमी ग्रेवाल जैसे स्टार्स अहम किरदार में थे। ये फिल्म और इस फिल्म के गाने लोगो को काफी पसंद आए थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: