Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेसेस ने निभाए एक ही एक्टर की मां और प्रेमिका दोनों के किरदार

बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेसेस ने निभाए एक ही एक्टर की मां और प्रेमिका दोनों के किरदार.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड स्टार्स अपनी हर फिल्म में एक अलग किरदार में नजर आते है। फिर चाहे वो प्रेमी, माता पिता, बच्चों या फिर विलेन के किरदार हो। लेकिन दो स्टार्स को पर्दे पर कपल और मां बेटे के किरदार में देखना काफी दिलचस्प अनुभव होता है। ये बात भले ही आपको अजीब लग रही हो। लेकिन बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स है जो पर्दे पर रोमांस भी कर चुके है और मां बेटे की भूमिका भी निभा चुके है।

बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे है, जो फिल्मों में एक ही एक्टर की मां और प्रेमिका दोनों के किरदार निभा चुकी है

वहीदा रहमान और अमिताभ बच्चन

वहीदा रहमान और अमिताभ बच्चन

वहीदा रहमान पर्दे पर अमिताभ बच्चन की मां और प्रेमिका दोनों के किरदार निभा चुकी है। वहीदा जी ने साल 1976 में आई फिल्म 'अदालत' और 'कभी कभी' में अमिताभ की प्रेमिका के किरदार में नजर आई थी। जबकि साल 1978 में आई फिल्म 'त्रिशूल' में वहीदा जी ने अमिताभ बच्चन की मां का किरदार निभाया था।

नरगिस दत्त और सुनील दत्त

नरगिस दत्त और सुनील दत्त

नरगिस दत्त ने फिल्म 'मदर इंडिया' में सुनील दत्त की मां का किरदार निभाया था। जबकि साल 1964 में आई फिल्म 'यादें' में ये दोनों स्टार्स रोमांस करते नजर आए थे। गौरतलब है की फिल्म 'मदर इंडिया' की शूटिंग के समय ही ये दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। जिसके बाद इन दोनों ने शादी कर ली थी।

श्रीदेवी और रजनीकांत

श्रीदेवी और रजनीकांत

फिल्म ‘मून्द्रू मुदिछु’ में श्रीदेवी ने रजनीकांत की मां का किरदार निभाया था। दिलचस्प बात ये है की इस समय उनकी उम्र महज 13 साल थी। वहीं साल 1989 में आई फिल्म 'चालबाज' में श्रीदेवी ने रजनीकांत के साथ रोमांस किया था।


राखी और अमिताभ बच्चन

राखी और अमिताभ बच्चन

राखी और अमिताभ को साल 1978 में आई फिल्म 'कसमें वादे' में रोमांस करते देखा गया था। जबकि साल 1982 में आई फिल्म 'शक्ति' में ये दोनों मां बेटे के रोल में नजर आए थे।

शर्मिला टैगोर और अमिताभ बच्चन

शर्मिला टैगोर और अमिताभ बच्चन

शर्मिला टैगोर साल 1975 में आई फिल्म 'फरार' में अमिताभ बच्चन की पत्नी के किरदार में नजर आई थी। जबकि साल 1982 में आई फिल्म 'देश प्रेमी' में अमिताभ की मां के किरदार में नजर आई थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: