Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

16 सालों में इतनी बदल चुकी है पॉपुलर सीरियल 'हातिम' की स्टारकास्ट, देखिए तस्वीरें

Hatim star plus cast now and then.स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाल सीरियल्स 'हातिम' टीवी के सबसे लोकप्रिय सीरियल्स (serials) में से एक था। इस सीरियल का पहला एपिसोड 26 दिसंबर 2003 को प्रसारित हुआ था।

<-- ADVERTISEMENT -->




Hatim-star-plus-cast-now-and-then

आज के बच्चों और 90 के दशक के में पैदा हुए बच्चों के बचपन में जमीन आसमान का अंतर है। क्योंकि आज के बच्चों की बात करे तो आज हर बच्चे के पास स्मार्टफोन है। जबकि हमारा बचपन 'शक्तिमान', 'हातिम' और 'अलिफ़ लैला' जैसे टीवी सीरियल देखते हुए गुजरा है। बात पुराने सीरियल्स की करे तो स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाल सीरियल्स 'हातिम' टीवी के सबसे लोकप्रिय सीरियल्स में से एक था। इस सीरियल का पहला एपिसोड 26 दिसंबर 2003 को प्रसारित हुआ था। इस सीरियल को 16 साल पूरे हो चुके है। इन 16 सालों में 'हातिम' में काम करने वाले स्टार्स का लुक काफी बदल चुका है।

देखिए तस्वीरें -

हातिम उर्फ राहिल आजम

Hatim star plus cast now and then

राहील आजम ने 'हातिम' में मुख्य किरदार निभाया था। राहिल आज टीवी के जाने माने एक्टर है। राहिल को इसी शो से लोकप्रियता मिली थी। सीरियल में उनका किरदार दर्शकों को बेहद पसंद आया था। राहिल को अपने इस किरदार के लिए 'बेस्ट एक्टर' का अवार्ड मिला था। बीते 16 सालों में राहिल का लुक काफी बदल चुका है।

पूजा घई उर्फ रानी जैस्मिन

Hatim star plus cast now and then

पूजा इस सीरियल में रानी जैस्मिन के किरदार में नजर आई थी। पूजा ने अपने मासूस चेहरे और अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। पूजा अब शादीशुदा है और अब कुछ ऐसी दिखती है। पूजा ने मुंबई के एक बिजनेसमैन से शादी की है। वे फिलहाल टीवी इंडस्ट्री से दूर अपने परिवार की देखभाल में बीजी है।

कीकू शारदा उर्फ होबो

Hatim star plus cast now and then

कीकू शारदा 'हातिम' में होबो के किरदार में नजर आए थे। कीकू ने सीरियल में अपनी जबरदस्त कॉमेडी से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। बाद में कीकू ने कपिल शर्मा के शो में 'बंपर लॉटरी' का किरदार निभाकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। कीकू के लुक में कुछ खास बदलाव नहीं आया है वे आज भी पहले जैसे ही दिखते है।


शिल्पा शिंदे उर्फ शकीला


Hatim star plus cast now and then

शिल्पा शिंदे इस शो में शकीला के किरदार में नजर आई थी। लेकिन शिल्पा को असली लोकप्रियता टीवी शो 'भाभीजी घर पर है' में अंगूरी भाभी के किरदार से मिली। शिल्पा पहले से ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस हो गई है।

टॉम ऑल्टर उर्फ परिस्तान के राजा

Hatim star plus cast now and then

टॉम ऑल्टर ने शो में परिस्तान के राजा का किरदार बखूबी प्ले किया था। टॉम 'हातिम' के अलावा कई अन्य टीवी शोज का हिस्सा भी रह चुके है। वे अब हमारे बीच में नहीं है। 29 सितम्बर 2017 को मुंबई में उनका निधन हो गया था।

रोमित राज उर्फ विशाल

Hatim star plus cast now and then

रोमित ने शो में शिल्पा के बॉयफ्रेंड विशाल का किरदार निभाया था। रोमित अब इतने बड़े हो चुके है की उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल है।

विजय गांजू उर्फ नजोमी

Hatim star plus cast now and then

विजय गांजू ने शो में नजोमी का किरदार निभाया था। विजय गांजू अब काफी बूढ़े हो चुके है। और फिलहाल टीवी इंडस्ट्री से दूर अपनी सेहत पर ध्यान दे रहे है।

निर्मल पांडे उर्फ दज्जाल

Hatim star plus cast now and then

निर्मल पांडे ने इस शो में दज्जाल का किरदार निभाया था। जो की हातिम का सबसे बड़ा दुश्मन था। निर्मल पांडे अब हमारे बीच में नहीं है। साल 2010 में उनका निधन हो गया था।


किश्वर मर्चेंट उर्फ रुबीना

Hatim star plus cast now and then

'हातिम' में रुबीना के किरदार में नजर आई किश्वर मर्चेंट आज टीवी की सबसे जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक है। रुबीना पहले से ज्यादा खूसबूरत हो गई है

मानसी वर्मा उर्फ मल्लिका-ए-हयात

Hatim star plus cast now and then

मानिसि वर्मा ने शो में मल्लिका-ए-हयात का किरदार निभाया था। मानसी के लुक में सबसे ज्यादा बदलाव आया है। हालांकि वे पहले से ज्यादा हॉट और बोल्ड हो गई है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: