Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

श्रीदेवी की बेटी के पापा बने पंकज त्रिपाठी, कारगिल गर्ल के किरदार में नजर आएंगी जाह्ववी

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म कारगिल गर्ल में पंकज त्रिपाठी जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) के पिता के किरदार में नजर आएंगे। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) बहुत ही बेहतरीन अभिनेता हैं। गुंजन सक्सेना के ऊपर बन रही बायोपिक फिल्म कारगिल गर्ल (Kargil Girl) में काम करने का मौका मिला है।

<-- ADVERTISEMENT -->




पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) बहुत ही बेहतरीन अभिनेता हैं। पंकज त्रिपाठी ने स्त्री, वेब शो मिर्जापुर में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीता है। पंकज त्रिपाठी को अब बॉलीवुड में गुंजन सक्सेना के ऊपर बन रही बायोपिक फिल्म कारगिल गर्ल (Kargil Girl) में काम करने का मौका मिला है।

Jahnavi Kapoor- back to bollywood

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म कारगिल गर्ल में पंकज त्रिपाठी जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) के पिता के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में जाह्नवी गुंजन सक्सेना की भूमिका में दिखाई देंगी। जब की फिल्म में अंगद बेदी गुंजन के भाई अंशुमन सक्सेना का किरदार निभा सकते हैं।

pankaj tripathi- back to bollywood

अंगद बेदी ने फिल्म कारगिल गर्ल की टीम को ज्वॉइन कर लिया है। पंकज त्रिपाठी पहली बार जाह्नवी कपूर के साथ किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं। फिल्म कारगिल गर्ल के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। 2 मार्च तक अहमदाबाद में शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म की पूरी टीम मुंबई लौट आएगी। इसके बाद लखनऊ में फिल्म की शूटिंग होनी है।

Jahnavi Kapoor- back to bollywood

बता दें कि कारगिल गर्ल 1999 में हुए कारगिल युद्ध के दौरान पहली महिला ऑफिसर गुंजन सक्सेना के युद्ध में साहस दिखाने की कहानी पर आधारित है। गुंजन सक्सेना को उनकी बहादुरी के लिए भारत सरकार की ओर से शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था। फिल्म कारगिल गर्ल के निर्देशक शरण शर्मा हैं।

Jahnavi Kapoor- back to bollywood

पंकज त्रिपाठी से जब पूछा गया कि वे फिल्म में जाह्नवी कपूर के पिता का किरदार निभा रहे हैं तो उन्होंने कहा कि मुझे जाह्नवी के पिता का किरदार निभाना बहुत पसंद था। साथ काम करते हुए हमारे बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग बन गई है। मुझे शूटिंग करने में काफी मजा आ रहा है। जाह्नवी का व्यवहार बहुत अच्छा है। पंकज ने यह भी बताया कि वे श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन हैं और उनके लिए उनकी बेटी के साथ काम करना काफी बड़ी बात है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: