Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन फिल्मों से डेब्यू करने वाले थे आज के ये 5 मशहूर बॉलीवुड स्टार्स

5 most famous bollywood actor debut films. इन फिल्मों से डेब्यू (Debut) करने वाले थे आज के ये 5 मशहूर बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), डायना पेंटी (Diana Panty), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

<-- ADVERTISEMENT -->




किसी भी कलाकार के लिए उसकी डेब्यु (Debut) फिल्म काफी खास होती है। अगर किसी कलाकार (Bollywood Stars) की डेब्यू फिल्म सफल होती है तो उसको आगे भी कई मौके मिलते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के उन 5 मशहूर स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जो किसी और फिल्म से डेब्यू करने वाले थे। लेकिन कुछ कारणों की वजह से उनको फिल्म छोड़नी पड़ी और उन्होंने किसी दूसरी फिल्म से डेब्यू किया।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

saif ali khan

सैफ अली खान ने बॉलीवुड में फिल्म परंपरा से कदम रखा था। लेकिन शायद आपको यह नहीं पता होगा कि सैफ बॉलीवुड में किसी और फिल्म से डेब्यू करने वाले थे, जिसमें काजोल मुख्य भूमिका में थी। फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी थी। लेकिन इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर को लगा कि सैफ इस रोल के लिए फिट नहीं है तो उन्हें फिल्म से हटा दिया गया।

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)

sahid Kapoor

शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म इश्क विश्क प्यार व्यार से डेब्यू किया था। लेकिन शाहिद को सबसे पहले फिल्म स्टाइल का ऑफर मिला था। शाहिद ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

priyanka chopra nad akshay kumar

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में फिल्म द हीरो से डेब्यू किया था। लेकिन बता दें कि प्रियंका बॉलीवुड में फिल्म हमराज से एंट्री करने वाली थी। लेकिन कुछ कारणों की वजह से फिल्म अमीषा पटेल को मिल गई। इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया।

डायना पेंटी (Diana Panty)

Diana panty

डायना पेंटी को फिल्म रॉकस्टार का ऑफर मिला था। लेकिन डायना पेंटी ने कुछ कारणों की वजह से फिल्म में काम नहीं किया और उन्होंने किसी और फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

airshwarya rai bachchan

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड फिल्म आ अब लौट चलें से डेब्यू किया। लेकिन बता दें कि ऐश्वर्या को सबसे पहले फिल्म राजा हिंदुस्तानी ऑफर हुई थी और आमिर खान की फिल्म राजा हिंदुस्तानी हिट साबित हुई थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: