Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्मों में आने से पहले क्या करते थे आपके चहेते ये स्टार्स, एक तो सड़कों पर बेचता था पेन

6 Bollywood actor's job before acting. फिल्मों में आने से पहले क्या करते थे आपके चहेते ये स्टार्स, एक तो सड़कों पर बेचता था पेन.

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्मी दुनिया में नाम कमाने के लिए लोगों को बहुत मेहनत करनी पड़ती है। फिल्मी दुनिया में कई सितारे ऐसे हैं, जो काफी गरीबी से आए हैं। आइए जानते हैं कि आपके चहेते सितारे फिल्मों में आने से पहले क्या करते थे?

1- रजनीकांत (Rajnikant)

rajnikant

रजनीकांत साउथ सिनेमा के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। साउथ के लोगों ने रजनीकांत को भगवान का दर्जा दिया है। बता दें कि फिल्मों में आने से पहले रजनीकांत एक बस कंडक्टर थे।

2- सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

सोनम कपूर अपने फैशन की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। खबरों के मुताबिक, जब सोनम सिंगापुर में पढ़ाई कर रही थीं तो उनकी पॉकेट मनी बहुत कम थी और उन्होंने कुछ दिनों तक एक रेस्टोरेंट में वेट्रेस का काम किया।

3- बोमन ईरानी (Boman Irani)

बोमन ईरानी (Boman Irani)

बोमन ईरानी ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में खूब कामयाबी हासिल की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्मों में आने से पहले बोमन ईरानी मुंबई के ताज पैलेस होटल में वेटर के रूप में काम कर चुके हैं।

4- नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल कर लिया है। बॉलीवुड में आने से पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी वॉचमैन की नौकरी कर चुके हैं।

5- जॉनी लीवर (Johnny Lever )

जॉनी लीवर (Johnny Lever )

जॉनी लीवर मशहूर कॉमेडियन हैं और उनकी कॉमेडी लोगों को बहुत पसंद आती है। जॉनी लीवर फिल्मी दुनिया में आने से पहले सड़कों पर पेन बेचा करते थे।

6- अरशद वारसी (Arshad Warsi)

अरशद वारसी (Arshad Warsi)

अरशद वारसी काफी गरीब परिवार से आते हैं। फिल्मों में आने से पहले अरशद वारसी की आर्थिक हालत अच्छी नहीं थी। अरशद वारसी ने 17 साल की उम्र में ही सेल्समैन का काम करना शुरू कर दिया था और उन्होंने फोटो लैब में भी काम किया। लेकिन आज अरशद वारसी बॉलीवुड में काफी कामयाब हो चुके हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: