Hema Malini को घर के निकलने में लगता है डर, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Hema Malini को घर के निकलने में लगता है डर, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग


<-- ADVERTISEMENT -->



इंडस्ट्री की 'ड्रीम गर्ल' कही जाने वाली और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) हमेशा से ही अपनी बातों को रखने के लिए जानी जाती हैं. हाल में उन्होंने एक ऐसे मु्द्दे को लेकर बात ही, जिसको लेकर केवल मुंबई ही नहीं बल्कि हर राज्य के लोग परेशान है. हेमा मालिनी ने इस मुद्दे पर बात करते हुए बताया कि इसी एक वजह से उनको घर से निकलने से डर लगता है. दरअसल, हेमा मालिनी ने हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान मुंबई की टूटी-फूटी सड़कों को लेकर खुलकर बात की है. साथ ही उन्होंने अपना अनुभव साझा किया है.

साथ ही उन्होंने बताया है कि कैसे उनको मीरा रोड से अपने जूहू वाले घर पहुंचने में कितना लंबा समय लग जाता है. दरअसल, मानसून आ चुका है. ऐसे में हर राज्य में जल भराव की समस्या देखने को मिलती हैं, जिनमें से सबसे ज्यादा बुरा हाल मुंबई में देखने को मिलता है, जहां झमाझम बारिश होते ही सड़कें पानी से भर जाती हैं और इस परेशानी का सामना केवल इस साल ही नहीं हर साल करना पड़ता है. सड़कों पर गड्ढे हो रखे हैं, जिसके चलते जगह-जगह ट्रैफिक जाम लग जाता है.

यह भी पढ़ें: '3-4 महीने में फिल्में नहीं बनती', R Madhavan ने Akshay Kumar पर कसा तंज; खिलाड़ी बोले - 'इसमें मैं थोड़े ही कुछ कर सकता हूं'

inner_image.jpg


ऐसे में जब हेमा मालिनी को को एक रियलिटी शो की शूटिंग करने के बाद अपने घर जाने के लिए निकलीं तो उनको ट्रैफिक का सामना करना पड़ा. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया कि 'उन्हें मीरा रोड से जूहू आने में दो घंटे लग गए. इस दौरान उन्हें रास्ते में कोई भी ट्रैफिक पुलिस नहीं दिखाई दिया, जो मुंबईवासियों की मदद कर सके'. एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए ऐक्ट्रेस ने बताया कि 'मैं सोच भी नहीं सकती कि एक प्रेग्नेंट महिला मुंबई की सड़कों के इन गड्ढों में ट्रैवल करेगी. मैं बतौर मुंबईवासी होने के नाते ये शिकायत कर रही हूं'.

broken_roads_in_mumbai.jpg


हेमा मालिनी ने आगे कहा कि 'पुलिस का काम ट्रैफिक कंट्रोल करना है. रोड पर चल रहे लोगों को गाइड करना है. आज मैंने फर्स्ड हैंड एक्सपीरियंस किया है'. हेमा मालिनी बात-चीत के दौरान बताती हैं कि 'उन्हें घर से निकलने में डर लगता है'. वो कहती हैं कि 'मैं जब भी घर के बाहर जाने का सोचती हूं तो डरती हूं, क्योंकि इतनी भीड़ और ट्रैफिक होता है. दिल्ली और मथुरा में भी बहुत ट्रैफिक है, लेकिन वहां पहले से अब चीजें काफी बेहतर हो रही हैं'.

यह भी पढ़ें: विदेश में छूट्टी मना रहे Kapil Sharma पर आई 7 साल पुरानी मुसीबत, इस चक्कर में कॉमेडियन के खिलाफ हुआ केस दर्ज



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: