'गोल्ड डिगर और लालची औरत' बोलने पर भड़कीं Sushmita Sen, कहा- 'मैं सोने से ज्यादा हीरे...' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'गोल्ड डिगर और लालची औरत' बोलने पर भड़कीं Sushmita Sen, कहा- 'मैं सोने से ज्यादा हीरे...'


<-- ADVERTISEMENT -->



ट्रोलर्स ने सुष्मिता को 'गोल्ड डिगर' तक कह डाला। ट्रोलर्स का कहना था कि Sushmita Sen ने पैसों के लिए आईपीएल के पूर्व चेयरमैन और बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ रिश्ता बनाया है। इस पर अब सुष्मिता सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल एक तस्वीर शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है और अपनी भड़ास निकाली है।

इस नोट में सुष्मिता ने लिखा है, "बीतों दिनों में मेरा नाम गोल्ड डिगर दौलत की लालची कहकर सोशल मीडिया पर काफी उछाला जा रहा है। मेरी जमकर आलोचना की जा रही है, लेकिन मैं इन आलोचनाकर्ताओं की बिल्कुल भी परवाह नहीं करती हूं। मैं सोना नहीं बल्कि हीरे की परख रखने का हुनर रखती हूं। ऐसे में कुछ बुद्धिजीवियों के जरिए गोल्ड डिगर कहना उनकी निचली मानसिकता को साफ-साफ दिखाता है। इन तुच्छ लोगों के अलावा मुझे मेरे शुभचिंतकों और परिवारजनों का पूरा समर्थन है, क्योंकि मैं सूर्य की तरह हूं जो अपने अस्तित्व और विवेक लिए हमेशा चमकता रहेगा।"

सुष्मिता ने दो न्यूज स्टोरीज शेयर की हैं। इसके साथ सुष्मिता ने हैशटैग दिया, A self-made woman (अपने दम पर खड़ी महिला)।

अपनी इस पोस्ट में सुष्मिता सेन ने अपने शुभचिंतकों और सपोर्ट्स का आभार जताया। आपको बता दें कि ललित मोदी ने Sushmita Sen संग अपने रिश्ते का खुसाला सोशल मीडिया के जरिए किया था। इस खबर के बाद हर कोई हैरान था। अधिकतर का मानना था कि Sushmita Sen Lalit Modi के साथ पैसों के लिए जुड़ी हैं।

अगर ललित मोदी Sushmita Sen से शादी करते हैं तो ये उनकी दूसरी शादी होगी। ललित मोदी ने परिवार के खिलाफ जाकर 17 अक्टूबर 1991 में मीनल से शादी की थी। वहीं पिछले साल सुष्मिता ने रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर लिया था, जिनसे वह 2018 में किसी समय इंस्टाग्राम के माध्यम से मिली थी। शुरुआत में दोनों के अच्छी दोस्ती हुई और ये दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: