'Kangana Ranaut की सस्ती कॉपी हैं Taapsee Pannu', इस कमेंट पर बोलीं Ekta Kapoor - 'दोनों को भिड़वाना हमारा...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'Kangana Ranaut की सस्ती कॉपी हैं Taapsee Pannu', इस कमेंट पर बोलीं Ekta Kapoor - 'दोनों को भिड़वाना हमारा...'


<-- ADVERTISEMENT -->



एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. उनकी इस फिल्म से लगातार कलाकारों के फर्स्त लुक जारी हो रहे हैं. उनकी ये फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है. वहीं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भी अपनी अपकमिंग थ्रिलर फिल्म 'दोबारा' को लेकर चर्चाओं में है. इस फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं. उनकी ये फिल्म अगले महीने 19 अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. दोनों के ही फैंस इनकी फिल्मों के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं.

इसके अलावा दोनों ही एक्ट्रेस अपने बेबाक बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इतना ही नहीं तापसी और कंगना की बीच राइवलरी से हर कोई वाकिफ है. दोनों कई बार एक दूसरे के अपने कड़े बयान दे चुकी हैं. कंगना रनौत कई बार तापसी पर निशाना साध चुकी हैं. उनकी बहन रंगोली ने तो तापसी को कंगना की सस्ती कॉपी तक बताया था.

दोनों ही एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के साथ काम किया है. ऐसे में तापसी की अपकमिंग फिल्म 'दोबारा' के ट्रेलर लॉन्च पर एकता कपूर भी मौजूद थी. जहां उनसे कुछ तीखे सवाल किए गए, जिसके उन्होंने बेहद सॉलिस जवाब दिया. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान एकता से पूछा गया कि 'उन्हें तापसी पन्नू और कंगना रनौत में क्या समानता दिखती है?'.

यह भी पढ़ें: 'वो दोनों अब...', Tiger Shroff-Disha Patani के ब्रेकअप पर पिता Jackie Shroff ने कही ये बात


इस सवाल का जवाब देते हुए एकता ने कहा कि 'कंगना और तापसी दोनों ही जबरदस्त ऐक्ट्रेसस हैं. हालांकि दोनों के बीच कुछ खास नहीं बनती'. एकता ने आगे कहा कि 'उन दोनों को भिड़वाना हमारा या आपका काम नहीं. हम महिलाएं हैं, हम एक-दूसरे का क्राउन संभालते हैं न कि गिराते हैं'. एकता ने आगे कहा कि 'इतनी अच्छी ऐक्ट्रेसस के साथ काम करना बहुत अच्छा है. कंगना और तापसी दोनों गजब की ऐक्ट्रेसस हैं'.

कंगना ने कई बार तापसी को बी ग्रेड ऐक्ट्रेस बता चुकी हैं. वहीं तापसी को 'सस्ती कॉपी' कहने पर उन्होंने बी एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि 'वे कंगना को अपने आसपास नहीं देखना चाहतीं. मेरी जिंदगी में उनकी कोई अहमियत नहीं. मेरे मन में उनके लिए अच्छी या बुरी कोई फीलिंग नहीं है'. बता दें कि तापसी और कंगना दोनों की हालिया रिलीज फिल्में धाकड़ और शाबाश मिथु फ्लॉप रहीं.

यह भी पढ़ें: 'पापा की पसंद से शादी...', Jahnavi Kapoor के होने वाले दूल्हे के लिए पिता Boney Kapoor ने रखी ये शर्त



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: