'हलाला, ट्रिपल तलाक और सर तन से जुदा पर क्या राय है?', Ratna Pathak के करवा चौथ वाले बयान पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'हलाला, ट्रिपल तलाक और सर तन से जुदा पर क्या राय है?', Ratna Pathak के करवा चौथ वाले बयान पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) अक्सर ही अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं, लेकिन इस बार उनकी पत्नी और एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) ने हिंदू पर्व 'करवा चौथ' को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लगातार उनकी आलोचना हो रही है। उनके इंटरव्यू की छोटी-छोटी क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और यूजर्स भर-भर के उनको खरी-खोटी सुना रहे हैं। इसी बीच एक न्यूज एंकर ने भी उनका वीडियो शेयर करते किया था, जिसको रीट्वीट करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस ने रत्ना पाठक से कुछ सवाल किए हैं।

दरअसल, एकंर ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि 'नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक ने जब कहा कि क्या मैं पागल हूं जो करवा चौथ का व्रत रखूंगी तो इससे मुझे कोई अपत्ति नहीं है। क्योंकि मैं ये समझ गया हूं कि अगर आपको फेमस होना है या सुर्खियों में आना है तो आप हिंदू धर्म को टारगेट कर सकते हैं क्योंकि ये करना भी आसान होता है। आप किसी भी हद तक बोल सकते हैं और सर तन से जुदा होने का डर भी नहीं होता, लेकिन आपने जो कहा था पढ़ी लिखी लड़कियां मुझे इस बात से आपत्ति है, क्योंकि ये उनकी पसंद है। आपने तो ना अपनी शादी में फेरे लिए ना निकाह किया, आपने बीच पर जा कर इंज्वॉय किया और आपने उसे शादी मान लिया। वो आपकी पसंद थी'।

यह भी पढ़ें: पर्सनल लाइफ को लेकर आ रही खबरों से परेशान हैं Naga Chaitanya! बोले - 'घबराहट महसूस कर रहा हूं'


बता दें कि अपनी बोल्डनेस और बोल्ड फोटो-वीडियो के लिए पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी अपनी बेबाक राय रखती है। वहीं अगर रत्ना पाठक के बारे में बात करें तो, उन्होंने अपने इंटरव्यू में करवा चौथ का व्रत रखने वाली महिलाओं पर बड़ा बयान देते हुए उन्हें ‘भयावह’ बताया था, जिसके बाद उनको सोशल मीडिया पर लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। ट्रोलर्स लगातार उनको ट्रोल कर रहे हैं। रत्ना पाठक ने कहा था कि 'क्या मैं आपको पागल लगती हूं जो करवा चौथ का व्रत रखूंगी? मैं पढ़ी-लिखी महीला हूं जो इन बातों को नहीं मानती'।

यह भी पढ़ें: 'वाहियात फिल्मों के लिए बॉलीवुड वालों को मांगनी चाहिए माफी', लगातार फ्लॉप हो रही मूवीस को लेकर इस एक्टर ने बोले कड़वे बोल



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: