पोर्नोग्राफी केस में फंसे Shilpa Shetty के पति Raj Kundra करने वाले हैं फिल्मों में डेब्यू? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पोर्नोग्राफी केस में फंसे Shilpa Shetty के पति Raj Kundra करने वाले हैं फिल्मों में डेब्यू?


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बड़े बिजनेसमैन है, जिनपर पिछले साल एडल्ट फिल्में बनाने का आरोप लगा था. खबरों की माने तो ये सभी एडल्ट वीडियोज को एक ऐप पर अपलोड किया जाता था, जिसके आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति राज समेत 10 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की गई थी. इस सभी लोगों पर वेब सीरीज का झांसा देकर एडल्ट फिल्में करवाने का आरोप लगा था. इन खबरों की बाद राज कुंद्रा काफी समय तक मीडिया पर नजर नहीं आए, जिसके बाद वो इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं.

राज कुंद्रा इन दिनों अपने एक्टिंग लाइन में डेब्यू को लेकर काफी चर्चाओं बटोर रहे हैं. सामने आ रही खबरों की माने तो राज कुंद्रा जल्द ही हिंदी फिल्म में नजर आ रहे हैं. खबरों की माने तो वो इस फिल्म में वो अपनी ही कहानी दिखाने वाले हैं, जिसमें वो अपने जेल के अंदर की कहानी को दर्शाने वाले हैं. फिलहाल, इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है, लेकिन उनकी फिल्म का नाम सामने आया है, जो UT Number 69 होगा. दरअसल, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पिछले साल अडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में 64 दिन तक जेल में रहे थे, जिसके आधार पर उन्होंने ये फिल्म बनाई है.

यह भी पढ़ें: रेड लाइट जंप करने वालों को अब रोकेंगी Kareena Kapoor! ट्रैफिक पुलिस ने शेयर किया Video


बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा अपनी इस फिल्म के राइट्स प्राइम वीडियो के साथ बेचने पर गौर कर रहे हैं. खास बात ये है कि फिल्म में राज कुंद्रा के अलावा और कोई भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर नहीं आएगा. इस फिल्म को 'द बिगर पिक्चर' के बैनर तले बनाया गया है, जिसको शाहनवाज अली ने डायरेक्ट किया है. फिलहाल, फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है. वहीं फिल्म से जुड़े मेकर्स या राज कुंद्रा की तरफ से भी इसे लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है. बता दें कि राज कुंद्रा कुछ समय पहले अडल्ट फिल्मों के केस में जेल की सजा काट चुके हैं. इस फिल्म का नाम आर्थर रोड जेल के उसी बैरक से जुड़ा है, जिसमें राज बंद थे.

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt-Ranbir Kapoor का गाना 'केसरिया' रिलीज होते ही हुआ ट्रोल, लोग बना रहे मजेदार मीम्स



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: