जब पति की काली करतूतों के चलते इन अभिनेत्रियों की हुई किरकिरी, शिल्पा शेट्टी से लेकर भाग्यश्री तक को झेलनी पड़ी बेज्जती - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब पति की काली करतूतों के चलते इन अभिनेत्रियों की हुई किरकिरी, शिल्पा शेट्टी से लेकर भाग्यश्री तक को झेलनी पड़ी बेज्जती


<-- ADVERTISEMENT -->



शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा-
लिस्ट में सबसे पहला नाम शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा का है। शिल्पा के पति राज कुंद्रा को पोर्न वाली फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था, जिसके चलते उन्हें बहुत जलालत झेलनी पड़ी थी। उन दिनों एक्ट्रेस सुपर डांसर 4 को जज कर रही थीं। ये मामला सुर्खियों में आने के बाद उन्हें शो से ब्रेक लेना पड़ा था। यहां तक जब क्राइम ब्रांच ने उनके घर पूछताछ के लिए पहुंची तो शिल्पा खुद को संभाल नहीं पाईं और रो पड़ीं।

shilpa shetty raj kundra

भाग्यश्री-
इस लिस्ट अकेली शिल्पा शेट्टी नहीं है बल्कि कई एक्ट्रेस हैं जो अपने पतियों की करतूत की वजह से जलील हुई हैं। इनमें भाग्यश्री का नाम भी शुमार है। भाग्यश्री ने 1989 में रिलीज हुई फिल्म 'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म ने उन्हें रातो रात स्टार बना दिया था। हालांकि उन्होंने इस फिल्म के बाद से ही बड़े पर्दे से दूरी बना ली थी। इसके बाद उन्होंने हिमालय दसानी से शादी कर ली थी, लेकिन उनका सिर उस समय शर्म से झुक गया जब साल 2019 में जुए के हाईप्रोफाइल रैकेट से जुड़े रहने की वजह से उनके पति को गिरफ्तार किया गया था। जिसकी वजह से भाग्यश्री को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था।

bhagyashree

सुजैन खान-ऋतिक रोशन-
एक समय था जब सुजैन खान-ऋतिक रोशन की मिसाल दी जाती थी। दोनों को लोग काफी पसंद करते थे, लेकिन न जाने किसकी नजर लगी और दोनों इलग हो गए। बीच में ऐसा समय भी आया जब ऋतिक रोशन की वजह से सुजैन खान को बहुत बेज्जत होना पड़ा। कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के विवादित रिश्ते के चलते सुजैन खान की काफी किरकिरी हुई थी।

Sussanne Khan Hrithik Roshan

दिव्या खोसला कुमार-भूषण कुमार-
दिव्या खोसला आज जाना माना नाम है। एक्टिंग से लेकर डायरेक्शन तक में ये अपना हाथ आजमां चुकी हैं। दिव्या खोसला गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार की पत्नी हैं। भूषण कुमार पर एक मॉडल ने रेप का आरोप लगाया था। पीड़िता का आरोप था कि भूषण ने टीसीरीज के किसी प्रोजेक्ट में काम दिलाने का लालच देकर उसका शोषण किया है। इसके चलते उनकी दिव्या खोसला कुमार को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ा था।

Divya Khosla Kumar- Bhushan Kumar

मदालसा शर्मा-महाअक्षय चक्रवर्ती-
2020 में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय पर एक लड़की ने रेप का आरोप लगाया था। पीड़िता का आरोप था कि वो 2015 में महाअक्षय के साथ रिलेशनशिप में थी और इसी दौरान महाअक्षय ने उनके साथ शादी का साझा देकर शीरीरिक संबंध बनाया था। इसके चलते उनकी मदालसा शर्मा को भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था।

Madalsha Sharma- Mahaakshay Chakraborty

आलिया सिद्दीकी-नवाजुद्दीन सिद्दीकी-
आलिया और नवाजुद्दीन के रिश्ते की धज्जियां तो मीडिया में खूब उड़ी। नवाज पर अपनी ही बीवी की जासूसी करने का आरोप लगा था। साथ ही उनकी बीवी की ओर से उन पर धोखाधड़ी और रेप का आरोप लगा था।

Aaliya Siddiqui -Nawazuddin Siddiqui


<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: