मीरा राजपूत ने खोले अपने और शाहिद कपूर के बेडरूम सीक्रेट, कहा-'इनकी चलती है' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मीरा राजपूत ने खोले अपने और शाहिद कपूर के बेडरूम सीक्रेट, कहा-'इनकी चलती है'


<-- ADVERTISEMENT -->



दोनों अक्सर एक दूसरे के बारे में खुलासा करते नजर आते है। दोनों काफी बेबाक है। यहां तक ये अपनी पर्सनल लाइफ को भी शेयर करने में गुरेज नहीं करते हैं। एक शो के दौरान मीरा अपने बैड रूम सीक्रेट तक शेयर कर चुकी हैं। इस दौरान मीरा ने चौंकाने वाले खुलासे किए थे।

दरअसल में 2015 में कपल नेहा धूपिया के शो ‘वॉग बीएफएफ’ में पहुंचा था। इस शो में मीरा ने कई खुलासे किए थे। शो के एक सेगमेंट ‘स्केरी स्पाइस’ के दौरान मीरा से सवाल किया गया कि बेड पर आपकी सबसे फेवरेट पोजिशन कौनसी है? इस सवाल को सुनकर मीरा बिल्कुल भी नहीं शरमाईं। मीरा के पास इस सवाल को जवाब नहीं देने का विकल्प था, लेकिन उन्होंने जवाब देना सही समझा।

मीरा ने बताया कि शाहिद हमेशा बताते रहते हैं कि बैड में क्या करना है। वह बोलीं,’ मुझे लगता है कि वह कंट्रोल फ्रीक हैं। वह हमेशा बताते रहते हैं कि क्या करना है।’

इसके साथ ही इस इंटरव्यू में मीरा ने यह भी बताया कि जब शाहिद अपने परिवार के साथ बैठे होते हैं, तब वो उन्हें किस करते हुए बिल्कुल नहीं हिचकिचाती हैं।

Mira Rajpoot with Shahid Kapoor

ये पहली बार नहीं था जब कपल ने ऐसे खुलासे किए हों, इससे पहले भी कॉफी विद करण में कपल ने अपने खुलासों से सबको हिलाकर रख दिया था। शो के एक एपिसोड के दौरान करण जौहर ने मीरा और शाहिद से पूछा था कि क्या कभी वो कार में इंटीमेट हुए हैं ? इसके जवाब में मीरा ने कहा, "हां हमने किया है।" इसके बाद शाहिद का रिएक्शन देखने लायक था। उन्होंने हैरत जताते हुए पूछ भी लिया, "ये कब हुआ?"

खुलासे यहीं नहीं थमे बल्कि जब करण ने शाहिद और मीरा से उनके बेडरूम सीक्रेट के बारे में पूछा तो शाहिद ने स्वीकार किया कि वे कई बार घर में नेकेड होकर सोते हैं। इसके बाद करण ने शाहिद और मीरा की लव लाइफ के बारे में और जानना चाहा। मीरा ने शाहिद के खुलासे पर सहमति जताते हुए कहा, "जब आप सोते हैं तो आपको कम्फ़र्टेबल होना चाहिए।"

शाहिद ने कुछ मजेदार खुलासे भी किए। उन्होंने बताया कि मीरा रात में तीन कंबल लेकर सोती हैं और उनका कंबल भी नहीं छोड़ती हैं।

आपको बता दें, शाहिद और मीरा (Shahid Mira Relationship) की साल 2015 में शादी हुई थी। उस वक्त वो सिर्फ 21 साल की थीं, वहीं शाहिद की उम्र 33 साल थी। इस कपल के बीच 13 साल का फासला है। कपल के दो बच्चे हैं, जिसमें एक बेटी मीशा और दूसरा बेटा जैन है। शादी के अगले साल ही मीशा का जन्म हुआ था, वहीं, शादी के तीन साल बाद बेटे जैन का जन्म हुआ था।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: