Swayamvar Mika Di Vohti में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री, सिंगर के साथ रह चुका है रिश्ता, दोनों की तस्वीरें हुई थीं वायरल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Swayamvar Mika Di Vohti में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री, सिंगर के साथ रह चुका है रिश्ता, दोनों की तस्वीरें हुई थीं वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->



स्वयंवर मीका दी वोटी का पहला एपिसोड 19 जून को टेलीकास्ट हुआ था। इस शो में देश के कोने- कोने से कई लड़कियां आईं। कई शो में आगे बढ़ीं तो कइयों का पत्ता साफ हो चुका है, लेकिन शो में अब वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है और ये वाइल्ड कार्ड एंट्री कोई और नहीं बल्कि सिंगर की बेहद करीबी दोस्त आकांक्षा पुरी हैं। Mika Di Vohti में बिग बॉस फेम एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने एंट्री ली है। आकांक्षा पुरी की एंट्री बतौर वाइल्ड कार्ड हुई है।

ऐसा माना जा रहा है कि शो में उनके आने से टीआरपी में जबरदस्त उछाल आएगा। इसी के साथ शो को लेकर लोगों का रुझान भी बढ़ जाएगा। शो को लेकर जारी किए गए प्रोमो में शान ने आकांक्षा पुरी को इंट्रोड्यूज कराते हुए कहा, 'वो आपकी पुरानी दोस्त हैं, तकरीबन 10 साल पुरानी आपकी दोस्त। इनके और मीका जी के बीच में मीडिया में भी कई बार काफी कुछ कहा गया है। इन्हें भी मीके के स्वयंवर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शामिल किया गया है।'

wildcard contestant aakanksha puri

आपको बता दें कि आकांक्षा और मीका सिंह के अफेयर की खबरें पहले भी आ चुकी हैं। दोनों की साथ में पिक्चर्स भी वायरल हो चुकी हैं। आकांक्षा पुरी इंदौर की रहने वाली हैं और वो मॉडल और एक्ट्रेस रह चुकी हैं। इसके साथ ही आकांक्षा पुरी इससे पहले बिग बॉस कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा को डेट कर चुकी हैं। वे शो में उनके लिए महंगे तोहफे भेजा करती थीं। आकांक्षा का फिल्मी डेब्यू मधुर भंडारकर की फिल्म कैलेंडर गर्ल्स से हुआ था।

बता दें कि 'मीका दी वोटी' में मीका को इंप्रेस करने के लिए कई खूबसूरत और टैलेंटेड लड़कियां स्वयंवर में पहुंची हैं, जिनमें से फिलहाल प्रांतिका दास, मीका को इंप्रेस करने में अब तक कामयाब होती नजर आ रही हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: