Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss OTT 2: करण जौहर को रिप्लेस करेंगे रणवीर सिंह? जानें कौन होगा होस्ट, कौन-कौन से कंटस्टेंट लेंगे हिस्सा


<-- ADVERTISEMENT -->




जब से 'बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2' के बारे में चर्चा शुरू हुई है तब से ही दर्शक उत्साहित हो गए हैं। अब इससे जुड़ी एक और खबर आ रही है। 'बिग बॉस ओटीटी' के पहले सीजन को मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया था, अब जो खबर है वो दूसरे सीजन के होस्ट को लेकर है।

'बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2' की तैयारी चल रही हैं और इसके लिए कंटस्टेंट के नाम पर चर्चाएं चल रही हैं। वहीं, 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के होस्ट के नाम को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। बीते दिन आईं रिपोर्ट्स में बताया गया था कि रिएलिटी शो के अगले सीजन को बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह होस्ट करेंगे। बीते 'बिग बॉस ओटीटी' को करण जौहर ने होस्ट किया था। अब खबर है कि इस बार रणवीर सिंह बतौर होस्ट करण जौहर को रिप्लेस करने जा रहे हैं, लेकिन अब इससे जुड़ी खबर आ रही है। जा अपडेट के मुताबिक ये सभी खबरें महज अफवाह हैं। करण जौहर ही शो को होस्ट करेंगे।

एक सोर्स के मुताबिक 'यह पूरी तरह झूठ है। इसका फैक्ट चेक नहीं किया गया है। और इस संबंध में कुछ नहीं चल रहा है। रणवीर इस समय अपने फिल्म कमिटमेंट्स को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं और वो अपनी फिल्मों पर काम शुरू करने के लिए तैयार हैं।'

इससे पहले यह खबर भी सामने आई थी सीजन 2 को करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) होस्ट कर सकते हैं।

bigg boss ott

इसके साथ ही बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए कुछ फाइनल कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आए हैं। उनमें कांची सिंह, महेश शेट्टी और पूजा गौर को फाइनल कर लिया गया है। वहीं, खबरों की मानें तो मेकर्स संभावना सेठ और पूनम पांडे को शो का हिस्सा बनाने के लिए उत्सुक है और दोनों से बात की जा रही है।

इन दोनों को 'बिग बॉस 13' में दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इस सीजन में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला विनर रहे थे। वहीं, आसिम रियाज फर्स्ट रनरअप और शहनाज गिल सेकंड रनरअप थीं। मजे की बात ये है कि तीनों अच्छे दोस्त थे। वहीं इस शो में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला को खूब प्यार मिला था। कपल को सिडनाज के नास से पजाना जाता था। दोनों की केमेस्ट्री देखते ही बनती थी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: