Kangana Ranaut की फिल्म Emergency पर कांग्रेस ने उठाया सवाल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Kangana Ranaut की फिल्म Emergency पर कांग्रेस ने उठाया सवाल


<-- ADVERTISEMENT -->



कांग्रेस ने 'इमरजेंसी' पर आपत्ति जताई है और कहा है कि इस फिल्म के जरिए इंदिरा गांधी की इमेज खराब करने की कोशिश की गई है। इतना ही नहीं कंगना रनौत के सामने एक बड़ी शर्त रख दी है। बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश कांग्रेस ने कंगना रनौत के सामने शर्त रखते हुए कहा है कि पहले उनको इमरजेंसी फिल्म दिखायी जाए।

एमपी कांग्रेस मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने ये भी कह दिया है कि 'कंगना रनौत बीजेपी की एजेंट हैं और कंगना ने बीजेपी के कहने पर ही इंदिरा गांधी का रोल किया है ताकि वह उनकी इमेज खराब कर सकें। वह इंदिरा गांधी की छवि के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश कर रही हैं।'

कांग्रेस पर जवाबी कार्रवाई करते हुए सूबे के भाजपा (BJP) प्रवक्ता राजपाल सिंह का मानना है कि 'फिल्म इमरजेंसी (Emergency) के टीजर को देखने के बाद विपक्षी दल में खलबली मच गई है। क्योंकि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के शासन काल में ही देश पर आपातकाल का काला धब्बा लगा है।'

आपको बता दें कि फिल्म 'इमरजेंसी' में Kangana Ranaut ने सिर्फ एक्टिंग ही नहीं की है, बल्कि इसे डायरेक्ट भी किया है। हाल ही में फिल्म का पोस्टर और टीजर रिलीज हुआ था। कंगना रनौत इस फिल्म में देश की सबसे ताकतवर महिला रहीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले कर रही हैं। कहा जा रहा है कि 'इमरजेंसी' में ऑपरेशन ब्लू स्टार और 1975 से 1977 तक लगी इमरजेंसी की कहानी दिखाई जाएगी।

‘इमरजेंसी’ के फर्स्ट लुक पोस्टर में कंगना रनौत छोटे सफेद बाल, चेहरे पर हल्की झुर्रियों में नजर आ रही हैं। इसके अलावा फिल्म के टीजर में कंगना का एकदम कॉन्फिडेंट अंदाज देखने को मिल रहा है। कंगना के लुक, एक्सप्रेशंस से लेकर उनकी आवाज को इंदिरा गांधी से मैच करने की काफी कोशिश की गई है। रिपोर्ट्स हैं कि उनका लुक एकदम परफेक्ट आए इसलिए उन्होंने ऑस्कर विनिंग मेकअप आर्टिस्ट David Malinowski को हायर किया है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: