'मैं खुश हूं! अभी शादी नहीं हुई है', Lalit Modi को नहीं डेट कर रहीं Sushmita Sen? एक्ट्रेस ने ऐसे किया इंकार - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'मैं खुश हूं! अभी शादी नहीं हुई है', Lalit Modi को नहीं डेट कर रहीं Sushmita Sen? एक्ट्रेस ने ऐसे किया इंकार


<-- ADVERTISEMENT -->



हाल में बड़े बिजनेसमैन और IPL के पूर्व प्रेसिडेंट ललित मोदी (Lalit Modi) ने अपने इंस्टाग्राम से लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ कुछ रोमांटिक फोटो शेयर कर उनके साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर पोस्ट किए थे, जिसके बाद हर कोई चौंक गया था. इतना ही नहीं ललित मोदी ने कैप्शन में एक्ट्रेस को अपना बेटर हाफ भी बताया था, जिसके बाद से एक्ट्रेस लगातार ललित मोदी के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने इस पर अपना कोई रिएक्शन भी नहीं दिया था, जिसका सभी को इंतजार है.

फैंस और मीडिया का ये इंतजार अब खत्म हो चुका है. साथ ही एक्ट्रेस ने इस मामले को लेकर अपनी चुप्पी तोड़े हुए इन सभी खबरों का खंडन किया है. जी हां, सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटियों के साथ एक बेह प्यारी सी फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने जो कैप्शन दिया है, उसको लेकर फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस, मोदी को डेट नहीं कर रही है.

उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ‘मैं एक खुश जगह में हूँ!!! शादी नहीं हुई है… कोई अंगूठी नहीं… बिना शर्त प्यार से घिरा हुआ!! बहुत हो गया स्पष्टीकरण… अब वापस जीवन और काम पर!! मेरी खुशी में हमेशा साझा करने के लिए धन्यवाद … और जो नहीं करते हैं उनके लिए … वैसे भी ये #NOYB है !!! मैं तुम लोगों से प्यार करता हूँ!!! #duggadugga #yourstruly’.

यह भी पढ़ें: 'जिस्म' में इंटिमेट सीन की शूटिंग को लेकर जब John Abraham ने Pooja BHatt को लगा दी थी 'फटकार'

sushmita_sen_instagram.jpg


वहीं एक्ट्रेस के इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस और सभी लोग इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि सुष्मिता और ललित मोदी के बीच ऐसा कोई रिश्ता नहीं. हालांकि, सुष्मिता ने अपने रिश्ते के बारे में क्लियर बात नहीं की. ललित मोदी के साथ नाम जुड़ने से पहले सुष्मिता सेन मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को डेट कर रही थीं, जिनके साथ पिछले साल उनका ब्रेकअप हो गया.

इसके अलावा रोहमन ने भी इस खबर पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने एक इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए लिखा 'किसी पर हंसने से सुकून मिल जाये तो हंस लेना, क्योंकि पेरशान वो नहीं तुम हो'. बता दें कि सुष्मिता सेन ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद साल 1996 में महेश भट्ट की फिल्म ‘दस्तक’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

यह भी पढ़ें: इन दोनों भाईयों को Sara Ali Khan और Janhvi Kapoor ने किया था डेट, ऐसे खुला राज



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: