'24 इंच कमर न होने के बावजूद स्टार हैं लोग', ‘लस्ट स्टोरी-2’ में नजर आ सकती हैं Kajol; OTT को लेकर कही ये बात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'24 इंच कमर न होने के बावजूद स्टार हैं लोग', ‘लस्ट स्टोरी-2’ में नजर आ सकती हैं Kajol; OTT को लेकर कही ये बात


<-- ADVERTISEMENT -->



काजोल (Kajol) ने अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में आई फिल्म 'बेखुदी' से की थी. उन्होंने अपने 30 साल फिल्मी किरयर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. फिल्मों में तीन दशक पूरे करने के बाद अब काजोल जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू देने वाली हैं. जल्द ही काजोल भी ओटीटी की दुनिया का हिस्सा बन जाएंगी. काजोल अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी बेहतरीन एक्टिंग स्कील और अपने चुलबुली अंदाज को लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. जी हां, आप सभी ने नेटफिलिक्स की वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ (Lust Stories) तो देखी ही होगी.

खबरों की माने तो मेकर्स ने ‘लस्ट स्टोरी-2’ (Lust Stories 2) के लिए एक्ट्रेस को अप्रोच किया है. पिछली बार इस वेब सीरीज में चार कहानियां दिखाई गई थी, जिसमें राधिका आप्टे के साथ-साथ भूमि पेडनेकर, नील भूपलम, मनीषा कोइराला, संजय कपूर, जयदीप अहलावत, नेहा धूपिया, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और आकाश थोसार जैसे कई बड़े कलाकार नजर आए थे. ये सीरीज अपने बोल्ड और इंटिमेट सीन्स को लेकर काफी सुर्खियों रही थी, जिसके बाद उनके इके पार्ट 2 आने वाली हैं, जिसको लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही ये भी जानना चाहते हैं कि काजोल इस सीरीज में नजर आएंगीं.

यह भी पढ़ें: ‘मैं पत्रलेखा का पति’ अब ऐसे लोगों से मिलते हैं Rajkumar Rao; जानें क्यों?


काजोल ने आगे कहा कि 'ये जगह सभी एक्टर्स के लिए एक शानदार समय है, क्योंकि उन्हें इतना एक्सपोजर मिल रहा है. हर किसी के पास इतना काम है और मुझे इस सच्चाई से प्यार है कि ओटीटी ने कुछ शानदार एक्टर्स को हमारे बीच लाया है. आपके पास ऐसे लोग हैं जो असल में शानदार एक्टर्स हैं जो एक मंच पा रहे हैं और असल में ये दिखाने में सक्षम हैं कि वे क्या करने में सक्षम हैं और इस सच्चाई के बावजूद कि उनके पास 24 इंच की कमर और 36 इंच की छाती या 46 इंच का सीना हो या ना हो, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वो अपने आप में स्टार बन गए हैं'.

यह भी पढ़ें: 'पहले जेल में डालो फिर पता लगाओ जुर्म किया है या नहीं', एक्टर Prakash Raj की इस बात पर मिल रहे ऐसे कमेंट्स



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: