Deepika Padukone ने क्यों ठुकराया दोस्त Karan Johar के शो ‘कॉफी विद करण 7' का ऑफर? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Deepika Padukone ने क्यों ठुकराया दोस्त Karan Johar के शो ‘कॉफी विद करण 7' का ऑफर?


<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण' के सातवें सीजन (Koffee With Karan 7) की शुरूआत के पहले एपिसोड में एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से साथ पहुंचे थे. वहीं सामने आ रही खबरों की माने तो करण जौहर ने अपने चैट शो के लिए एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को भी आने के ऑफिर दिया था, जिसको एक्ट्रेस ने ठुरका दिया है. जी हां, दीपिका ने अपने दोस्त करण के इस शो में आने से मना कर दिया है.

इसको लेकर एक्ट्रेस चर्चाओं में आ गई हैं. इस खबर के सामने आने के बाद दीपिका के फैंस भी काफी निराश नजर आ रहे हैं. खबरों की माने तो करण ने दीपिका को शो में शामिल होने के लिए पर्सनल इंविटेशन भेजा था और उन्हें शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया. हालांकि, इसके पीछे का अभी कोई रीजन सामने नहीं आया है.

लेकिन बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने शो में नहीं जाने का फैसला लिया है. खबरों की माने तो शो में शामिल न होने का दीपिका के पास कोई खास रीजन नहीं है, लेकिन वो इस बार शो का हिस्सा बनना नहीं चाहती. हालांकि, अभी एक्ट्रेस की और से इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें: 'हमारी नाराजगी Ranveer Singh...', एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज होने पर Swara Bhaskar ने कही ये बात; यूजर बोले - 'तुम हो न देश के लिए...'

बता दें कि दीपिका के पति रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इस सीजन के पहले एपिसोड में नजर आ चुके है, जहां उन्होंने खुलकर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के खूब सारी बारे में बात की थी. शो के दौरान रणवीर ने बताया था कि 'शुरुआत में उन्हें अपने ससुराल में दिक्कत होती थी'.

साथ ही रणवीर ने ये भी बताया था कि 'उनकी सास उज्जवला पादुकोण के साथ उनकी बॉन्डिंग हुई और अब वो उनकी मां की तरह हैं'. इसके अलावा भङी रणवीर ने दीपिका से जुड़े कई और राज भी खोले थे. करण जौहर ने हाल ही में बताया था कि 'दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर साल 2010 में शो का हिस्सा बनी थीं'.

यह भी पढ़ें: न्यूड फोटोशूट के लिए Ranveer Singh के खिलाफ दर्ज हुई 67A में FIR, लटकी गिरफ्तारी की तलवार; जानें क्या है 'अश्लीलता' कानून?



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: