Alia Bhatt-Ranbir Kapoor का गाना 'केसरिया' रिलीज होते ही हुआ ट्रोल, लोग बना रहे मजेदार मीम्स - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor का गाना 'केसरिया' रिलीज होते ही हुआ ट्रोल, लोग बना रहे मजेदार मीम्स


<-- ADVERTISEMENT -->



रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म काफी लंबे समय से अपनी रिलीज डेट को बदल चुकी हैं, जिसके बाद अब ये फिल्म फाइनली इसी साल 9 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल समेत कई भाषाओं में रिलीज होने वाली है. ऐसा पहली बार होगा, जब आलिया-रणबीर पहली बार बिग स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे. इस फिल्म में इन दिनों स्टार्स के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) जैसे कलाकार नजर आएंगे.

फैंस भी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म को बनाने में 5 साल लगे. फिल्म का ट्रेलर काफी समय पहले ही रिलीज हो चुका था, जिसको काफी पसंद किया गया था. वहीं हाल में इस फिल्म का गाना 'केसरिया' रिलीज हो चुका है. गाने को काफी पसंद किया गया. इस गाने के रिलीज होने के केवल 1 घंटे में ही इस पर 10 लाख व्यूज भी आ चुके थे, लेकिन दोनों का ये रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार बन गया, जिस पर काफी मजेदार मीम्स बन रहे हैं. साथ ही तेजी से वायरल भी हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu के बाद अब Allu Arjun ने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कही ये बात, बोले - 'हिंदी में एक्टिंग करना मेरे कम्फर्ट...'


एक यूजर ने इन लाइन को 'बिरयानी में इलायची कह दिया'. एक मीम में देखा जा सकता है कि कोई हॉलीवुड एक्ट्रेस ये गाना सुन रही होती है और फिर ये लाइन आते ही वो अपना म्यूजिक रिकॉर्ड ही तोड़ देती है. वहीं एक और यूजर गाना सुनने के बाद लिखता है कि 'गाने और फिल्म के लिए एक्साइटमेंट ही बेकार हो गया'. बता दें रणबीर कपूर की इस फिल्म से पहले उनकी फिल्म 'शमशेरा' रिलीज होने वाली है, जिसके लिए फैंस काफी समय से वेट कर रहे हैं. फिल्म में रणबीर एक खूंखार डकैत के किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं आलिया बी अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ़ स्टोन' की शूटिंग करके लौटी हैं.

यह भी पढ़ें: 'मैं भगोड़ा नहीं हूं...', ट्रोल करने पर भड़के Sushmita Sen को 'बेटर हाफ' बताने वाले Lalit Modi, प्रधानमंश्री नरेंद्र मोदी संग फोटो कर पूछा ये सवाल



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: