कौन है एक्ट्रेस Mahika Sharma जिन्होंने Rahul Gandhi के लिए रखा था उपवास, Kapil Sharma को करना चाहती थीं डेट - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कौन है एक्ट्रेस Mahika Sharma जिन्होंने Rahul Gandhi के लिए रखा था उपवास, Kapil Sharma को करना चाहती थीं डेट


<-- ADVERTISEMENT -->



क्राइम शो एफआईआर (FIR) से लेकर बॉलीवुड फिल्म 'मर्दानी' तक अपनी दमदार अदाकारी का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) आज अपना 23वां जन्मदिन मना रही हैं. माहिका शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने काम से ज्यादा अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. इतना ही नहीं इसको कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की वजह से भी जाना जाता है. इन्होंने एक बार राहुल गांधी के लिए उपवास रखा था. माहिका शर्मा का जन्म हरियाणा में हुआ था. उनके पिता आर्मी में हैं.

एक्ट्रेस होने के साथ-साथ माहिका कई एनजीओ का हिस्सा भी रही हैं. माहिका शर्मा ने सबसे ज्यादा चर्चाओं तब छा गई थी कि जब उन्होंने साल 2019 में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक बयान देते हुए कहा था कि 'मैं भारत के उज्ज्वल भविष्य के लिए व्रत रख रही हूं और देश का भविष्‍य राहुल गांधी के हाथ में है'. साथ ही माहिका ने ये भी कहा था कि 'हमारे सनातन धर्म में पत्नी अपने पुरुष की जीत के लिए उपवास रखती है, लेकिन राहुल ने अभी तक शादी नहीं की है. इसलिए मैं उनके लिए व्रत रख रही हूं'. इसके अलावा लॉकडाउन के दौरान जब सभी स्टार्स अपने घर पर परिवार के साथ समय बीता रहे थे.

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone ने क्यों ठुकराया दोस्त Karan Johar के शो ‘कॉफी विद करण 7' का ऑफर?


माहिका ने सोशल मीडिया पर एक बिकिनी फोटो पोस्ट करते हुए कहा था कि 'अभिनंदन से तो देश की कोई भी लड़की शादी करना चाहेगी'. साथ ही महिका ने विंग कमांडर की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि 'सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान को भूल जाइए, हमारा असली हीरो इंडिया आ चुका है'. बता दें कि माहिका शर्मा ‘द सूट लाइफ ऑफ करन एंड कबीर’, 'पुलिस फैक्टरी' और 'तू मेरे अगल बगल है' जैसे टीवी सीरिज में काम किया है. साथ गी उन्होंने साल 2012 की टीवी सीरिज ‘रामायण’ में देवी अम्बा का किरदार भी निभाया था, जिसको काफी पसंद किया गया था.

यह भी पढ़ें: 'हमारी नाराजगी Ranveer Singh...', एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज होने पर Swara Bhaskar ने कही ये बात; यूजर बोले - 'तुम हो न देश के लिए...'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: