कौन हैं Lalit Modi की पहली पत्नी मीनल जिनके लिए परिवार से भिड़ गए थे पूर्व IPL कमिश्‍नर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कौन हैं Lalit Modi की पहली पत्नी मीनल जिनके लिए परिवार से भिड़ गए थे पूर्व IPL कमिश्‍नर


<-- ADVERTISEMENT -->



ललित मोदी का जन्म दिल्ली की एक बिजनेस फैमिली में हुआ था। ललित ने अपनी पढ़ाई विदेश में की। विदेश में पढ़ाई के दौरान ललित का दिल उनकी मां की सहेली मीनल पर आ गया था। हालांकि मीनल उनसे 10 साल बड़ी थीं। ये प्यार तब एक तरफा था। मीनल को उनमें कोई दिलचस्पी नहीं थी। एक दिन ललित मोदी ने मीनल के सामने प्यार का इजहार किया तो वह नाराज हो गईं और उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया। उन्होंने चार साल तक मोदी से बातचीत बंद कर दी।

इसके बाद मीनल ने सऊदी अरब बेस्ड बिजनेसमैन जैक सगरानी (Jack Sagrani) के साथ शादी कर ली, लेकिन इन दोनों की शादी ज्यादा दिन टिक नहीं पाई। जल्द ही दोनों ने तलाक ले लिया। जैक से नाता तोड़ने के बाद मीनल दिल्ली आ गई थीं। इसके बाद मीनल की ललित से वापस से बातचीत शुरू हो गई। इस तलाक ने मोदी को मीनल के और करीब ला दिया। मीनल ललित के घर आने जान लगीं। इसके बाद दोंनों ने शादी का फैसला लिया, लेकिन ये इतना आसान नहीं था।

lalit modi first wife minal

मीनल तलाकशुदा थीं और एक बच्ची की मां थीं और दूसरा उन दोनों के बीच 9 सालों का एज गैप था, जिसके चलते शादी में काफी परेशानी हुई। मोदी के परिवार में दोनों के इस रिश्ते का जमकर विरोध हुआ था, लेकिन मोदी नहीं रुके उन्होंने परिवार के विरोध के बावजूद मीनल से 17 अक्टूबर 1991 को शादी की।

ललित मोदी से विवाह के पूर्व मीनल करीमा नाम की बेटी की मां बन चुकी थीं। मोदी ने करीमा को भी अपनाया। मोदी ने करीमा की शादी गौरव बर्मन से करवाई। गौरव डाबर ग्रुप के मालिक विवेक बर्मन और मोनिका बर्मन के बेटे हैं। मीनल और ललित मोदी के बेटे का नाम रुचिर है। दोनों को आलिया नाम की एक बेटी भी है। आलिया ने स्विटजरलैंड से पढ़ाई की है। उन्हें आईपीएल के दौरान स्टेडियम में देखा जा चुका है।

lalit modi first wife minal

2018 में मीनल मोदी की मौत हो गई थी। ललित मोदी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट के जरिए दी थी। अब सोशल मीडिया पर ही ललित मोदी ने Sushmita Sen से अपन प्यार का इजहार किया है, जिसकी चर्चा चारो ओर हो रही है। फोटोज देखकर लोग इनकी शादी के कयास भी लगा रहे हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: