'नरेंद्र मोदी PM बने तो देश छोड़ दूंगी' ‘काली’ की डायरेक्टर लीना का ट्वीट हुआ वायरल,भड़के फिल्ममेकर बोले-'तुम देश के लिए बोझ हो' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'नरेंद्र मोदी PM बने तो देश छोड़ दूंगी' ‘काली’ की डायरेक्टर लीना का ट्वीट हुआ वायरल,भड़के फिल्ममेकर बोले-'तुम देश के लिए बोझ हो'


<-- ADVERTISEMENT -->



लोग इस आपत्तिजनक पोस्टर को लेकर लगातार लीना मणिमेकलाई पर हमला बोल रहे हैं। इसमें इंडियन फिल्ममेकर अशोक पंडित भी शामिल हैं। अशोक पंडित ने ट्विटर पर लीना के पुराने ट्वीट शेयर करते हुए कहा है कि अब बर्दाश्त नहीं होगा। अशोक पंडित ने लीना का एक ट्वीट शेयर किया है,जिसमें लीना ने कहा है कि राम भगवान नहीं है वो केवल बीजेपी की इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन हैं।

इस ट्वीट को शेयर करते हुए अशोक पंडित ने लिखा लीना मणिमेकलाई, तुम जैसे नफरत फैलाने वाले से और क्या उम्मीद की जा सकती है। जिसे #UrbanNaxals और #Tukdetukdegang द्वारा खिलाया जाता है। हमारे इस नए भारत में हिंदुओं के प्रति आपकी नफरत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अब बहुत हो गया है। तुम बेनकाब हो चुकी हो।

आपको बता दें कि पोस्टर में काली के सिगरेट पीने के साथ ही एक हाथ में त्रिशूल, तो एक हाथ में एलजीबीटीक्यू समुदाय का झंडा दिखाई दे रहा है, जिसके लोग देख भड़क गए हैं।

शनिवार यानी 02 जुलाई को इंडियन फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई ने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली का पोस्टर शेयर किया था। फिल्म का पोस्टर शेयर करने के साथ उन्होंने यह जानकारी भी दी थी कि उनके इस डॉक्यूमेंट्री को कनाडा फिल्म्स फेस्टिव (Rhythms Of Canada) में लॉन्च किया गया। लीना ने अपनी डॉक्यूमेंट्री का नाम काली रखा है। फिल्म का पोस्टर देखते ही लोग मां काली को सिगरेट पीता दिखाने पर भड़क गए।

आपको बता दें ये कोई पहला मामला नहीं है जब हिंदू देवी देवताओं को आपत्तिजनक हाल में दिखाया गया हो। इससे पहले भी कई फिल्मों में इस तरह के दृष्य दिखाए गए हैं। आपको याद हो तो आमिर खान की फिल्म पीके में भगवान शिव का मजाक उड़ाया गया था. इस सीन पर काफी विवाद हुआ था। वहीं हाल में ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के ट्रेलर में दिखाए गए एक सीन पर भी विवाद हुआ था, जिसे देखने के बाद फैंस ने आरोप लगाया कि इसमें ऐक्टर को मंदिर में जूता पहनकर जाते हुए दिखाया गया है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: